Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेमी की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रेमिका, हैदराबाद में की आत्महत्या

लड़की एक बेकरी में सेल्स गर्ल के तौर पर काम करती थी। उसकी दोस्ती सलमान नामक व्यक्ति से थी, जो उसी बेकरी में काम करता था। उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और वे शादी करना चाहते थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 04, 2023 19:22 IST
मृतका का फाइल फोटो- India TV Hindi
Image Source : IANS मृतका का फाइल फोटो

हैदराबाद: पंजाब की एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद हैदराबाद में आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय नेहा ने गाचीबाउली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत नानकरामगुडा में एक हॉस्टल में फांसी लगा ली। लड़की इसी हॉस्टल में रहती थी। पुलिस के मुताबिक, वह एक बेकरी में सेल्स गर्ल के तौर पर काम करती थी। उसकी दोस्ती सलमान नामक व्यक्ति से थी, जो उसी बेकरी में काम करता था। उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और वे शादी करना चाहते थे।

सलमान के सुसाइड से सदमे मे आ गई थी नेहा

दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चलने पर बेकरी प्रबंधन ने सलमान को नौकरी से निकाल दिया। उसके माता-पिता ने भी नेहा से शादी करने के उनके प्रस्ताव का विरोध किया था। इससे परेशान होकर बालापुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वेंकटपुरम निवासी सलमान ने 1 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली। सलमान की आत्महत्या के बारे में पता चलने के बाद नेहा सदमे में आ गई।

पंखे से लटका मिला शव
मंगलवार को, जब हॉस्टल में नेहा के रूममेट उसे जॉब पर चलने के लिए कहने गए तो उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया था। इसके बाद हॉस्टल के एक कर्मचारी ने कमरा साफ करने के लिए दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। उसने खिड़की से झांककर देखा तो लड़की पंखे से लटकी हुई थी। कर्मचारी ने इसकी जानकारी हॉस्टल प्रबंधन को दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया। गाचीबोवली पुलिस ने मामला दर्ज किया और आगे की जांच शुरू की। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement