Friday, May 03, 2024
Advertisement

ट्रकों की टक्कर के बाद मची लूट, आखिर उसमें ऐसा क्या लोड था जिसे लूटने के लिए टूट पड़े लोग

यूपी के झांसी जिले में दो ट्रकों की टक्कर हो गई, जिसके बाद लोग उसमें रखे सामान लूटने लगे। बता दें कि टक्कर इतना भयानक था कि कंटेनर के परखच्चे उड़ गए।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 20, 2024 13:39 IST
jhansi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV झांसी में टक्कर के बाद घी का पैकेट लूटने लगे लोग

यूपी के झांसी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक खड़े कंटेनर (ट्रक) में पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे कंटेनर क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद उसमे लोड सामान भी सड़क पर इधर-उधर फैल गए। फिर क्या जैसे लोगों को दिखा वे उस पर टूट पड़े। बता दें कि ट्रक में देशी घी के पैकेट रखे हुए थे, और दुर्घटना के कारण वे सड़क पर बिखर गए। जिस कारण राहगीर उन पैकेटों को लूट कर ले गए।

बोरी में भरते नजर आए लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के रॉयल सिटी के पास सड़क पर खड़े ट्रक कंटेनर में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कंटेनर के परखच्चे उड़ गए और उसमे रखे देशी घी के पैकेट सड़क पर फैल गए और देखते ही देखते वहां से गुजर रहे लोग घी के पैकेट लेकर जाने लगे कुछ लोग अपने बाइक के डिग्गी में पैकेट भरते नज़र आए तो कई लोग तो बोरी में भरते रहे। वहीं,  कुछ लोग पैकेटों को लेकर अपने हाथों में लेकर दौड़ते नज़र आए। थोड़ी देर बाद पुलिस को सूचना मिलने पर सीपरी बाजार पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने वहां की स्थिति को संभाला।

दिल्ली जा रहा था कंटेनर

ट्रक चालक ने बात करने पर बताया कि चेन्नई से इसमें घी ले जाकर दिल्ली जा रहा था। झाँसी के सीपरी बाजार क्षेत्र में फाइनेंस वालों ने गाड़ी रोक रखा था, इतने पीछे से आ रहे एक ट्रक वाले ने टक्कर मार दी टक्कर लगने से पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है और उसमें रखा पूरा घी बर्बाद हो गया है। बता दें कि इस टक्कर में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

(इनपुट- आकाश राठौर)

ये भी पढ़ें:

स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी छोड़ी, एमएलसी पद से भी इस्तीफा दिया

बंगाल-बिहार के बाद अब यूपी में भी टूट सकता है इंडिया गठबंधन, सपा-कांग्रेस में बातचीत बंद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement