Friday, May 03, 2024
Advertisement

आधी रात में छात्र को अश्लील मैसेज करती है टीचर, यौन संबंध और धर्मांतरण का बनाती है दवाब

यूपी के कानपुर में एक 10वीं के छात्र को उसकी स्कूल टीचर आधी रात में अश्लील मैसेज करती है और उससे यौन संबंध का दवाब डालती है। छात्र के पिता ने ये आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की स्कूल टीचर यौन संबंध बनाने के साथ ही धर्म परिवर्तन का भी दवाब डालती है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 12, 2023 6:52 IST
student message - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE स्कूल टीचर छात्र को मैसेज भेजकर डालती है यौन संबंध बनाने का दवाब

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आरोप हैं कि एक टीचर अपने छात्र को रात में अश्लील मैसेज करती है और उसे यौन संबंध बनाने के लिए दवाब डालती है। उन्नाव निवासी पीड़ित छात्र ने खुद इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद छात्र के पिता ने ये शिकायत दी है। छात्र के पिता ने आरोप लगाए कि ये शिक्षिका रात में उनके बेटे को अश्लील मैसेज भेजती है। इतना ही नहीं पिता का कहना है कि महिला शिक्षक का पति और भाई भी उसी स्कूल में तैनात हैं और तीनों मिलकर छात्र पर दूसरा धर्म अपनाने का दबाव डाल रहे हैं।

टीचर का पति और भाई भी है शामिल

कानपुर कैंट क्षेत्र के स्कूल में दसवीं के छात्र के पिता ने स्कूल टीचर पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्र के पिता ने कैंट थाने को एक शिकायत पत्र दिया जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी स्कूल टीचर उनके बेटे पर यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रही है और साथ ही धर्म परिवर्तन के लिए प्रेशर कर रहे हैं। छात्र के पिता ने बताया कि जब उन्होंने टीचर से फोन पर बात की तो उसने ये सारी बातें स्वीकार भी कर ली हैं। लेकिन टीचर को जब ये भनक लग गई मामला परिजनों तक पहुंच गया है तो उसने अपने पति और भाई के साथ मिलकर उनके घर के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया। पिता को शक है ये तीनों लोग मिलकर उनके परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

मामले की जांच में जुटी कानपुर पुलिस
छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच में जुट गई है। इस मामले में एसीपी कैंट ब्रजनारायण सिंह ने बताया कि स्कूल टीचर के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र मिला है। इसकी जांच कैंट थाने को सौंपी गई है। जो आरोप लगाए गए हैं उससे पता चलता है कि मामला गंभीर है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरी नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस, चार लोगों की मौत और 100 से ज्यादा घायल

हालात जानने इजरायल पहुंचे थे ब्रिटिश विदेश मंत्री, तभी बजा रॉकेट का सायरन और फिर...देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement