1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. डोनाल्ड ट्रंप के नोबेल शांति पुरस्कार की नामांकन की खबर आते ही यूजर्स हैरान, वायरल हो रहे ये मीम्स

डोनाल्ड ट्रंप के नोबेल शांति पुरस्कार की नामांकन की खबर आते ही यूजर्स हैरान, वायरल हो रहे ये मीम्स

डोनाल्ड ट्रंप के नोबेल शांति पुरस्कार की नामांकन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान हो गए हैं। जिसके बाद मीम्स वायरल हो रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 09, 2020 21:48 IST
Donald Trump- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KRITIKA Donald Trump

सोशल मीडिया पर इन दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह नोबेल शांति पुरस्कार है। कुछ दिन पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा था कि वह उत्तर कोरिया और सीरिया पर अपने काम के लिए नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित होने के योग्य हैं, लेकिन अफसोस कि उन्हें कभी यह सम्मान नहीं मिला। खैर, अब ऐसा लगता है कि वह अपने सपने के करीब एक कदम है क्योंकि उन्हें सिर्फ 2021 के नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है।  

यह खबर ट्रंप द्वारा इजरायल और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के बीच शांति समझौता में मदद करने के कुछ हफ्ते बाद आई है।

         
खबरों के मुताबिक, ट्रम्प को नॉर्वेजियन संसद के सदस्य क्रिश्चियन टाइब्रिंग-गेजेड द्वारा नामित किया गया है। जिन्होंने दुनिया भर के मतभेदों को दूर करने के कई प्रयास किए। खास बात है कि नोबेल शांति पुरस्कार के नामांकन की खबर ने कई लोगों को हैरान कर दिया है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X