1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. कोरोना से बचाव के तरीके बता रही केरल की पुलिस, अंदाज ऐसा कि डांस करने लगेंगे

कोरोना से बचाव के तरीके बता रही केरल की पुलिस, अंदाज ऐसा कि डांस करने लगेंगे

केरल पुलिस का नायाब तरीका वायरल हो रहा है। जनता डांस पसंद करती है तो डांस के जरिए कोरोना से बचाव के तरीके समझाए जा रहे हैं। इस वीडियो को देखिए। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 29, 2021 16:19 IST
karala police dance video- India TV Hindi
Image Source : FB/STATE POLICE MEDIA CENTRE KERALA karala police dance video

कोरोना का कहर भारत पर इस कदर हावी है कि हर शहर में मौत का तांडव हो रहा है। मास्क और छह गज की दूरी जीवन जीने के लिए अनिवार्य शर्त बन गई है। ऐसे में भी लोग बगैर मास्क बाहर घूम रहे हैं। ऐसे में केरल की पुलिस ने जनता को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाने के लिए एक शानदार तरीका ईजाद किया है जिसकी तारीफ की जा रही है। 

दरअसल केरल पुलिस के सिपाही डांस के जरिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं कि मास्क लगाइए  और जीवन बचाइए। वीडियो में पुलिस डांस के जरिए लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रही है। वीडियो को केरल स्टेट पुलिस मीडिया सेंटर की तरफ से फेसबुक पर रिलीज किया गया है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस की गाडि़यों के बीच रात के समय पुलिस के जवान डांस कर रहे हैं।  पुलिस के नौ सदस्य एन्जॉय एनजामी गाने पर डांस कर रहे हैं। करीब डेढ मिनट के इस वीडियो में पुलिस के जवान जनता को कोविड के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। इस डांस में बताया जा रहा है कि लोग मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और हैंड सेनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें।

इतना ही नहीं स्वस्थ और सुरक्षित रहने के लिए कोरोना की वेक्सीन लगवाने की भी अपील की जा रही है। पिछले साल भी केरल पुलिस ने हैंड वाश अभियान के तहत शानदार वीडियो बनाकर जनता को जागरुक किया था और कोरोना से बचे रहने के नियम बताए थे।

वीडियो इतना शानदार कि इसे तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे लगातार जनहित में शेयर भी किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X