Sunday, May 12, 2024
Advertisement

धोनी की इस फोटो से मचा सोशल मीडिया पर बवाल, जानिए 'नेक मंशा' के बावजूद क्यों हुए ट्रोल

धोनी की मंशा जाहिर तौर पर नेक थी लेकिन फोटो में कुछ ऐसा दिखा कि यूजर गुस्से में धोनी को ट्रोल करने लगे। जानिए पूरा मामला।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 26, 2021 14:00 IST
mahendra simgh dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHENNAIIPL mahendra simgh dhoni

महेंद्र सिंह धोनी यूं तो शानदार क्रिकेटर हैं औऱ भारतीय जनमानस में काफी लोकप्रिय हैं लेकिन उनकी एक हालिया तस्वीर सोशल मीडिया पर बवाल का कारण बन गई है। इस फोटो के पीछे हालांकि धोनी की अच्छी और नेक मंशा थी लेकिन यूजर उन्हें एक खास कारण से ट्रोल कर रहे हैं जो शायद फोटो के अंदर छिपा है। 

दरअसल हाल ही में धोनी परिवार समेत हिमाचल प्रदेश के दौरे पर गए थे जहां वो "व्हिस्परिंग पाइन्स" नाम की एक भव्य विला में रुके थे। धोनी जब यहां मीना बाग हाउस घूमने गए तो उन्होंने वहां ये यहां एक तस्वीर खिंचवाई जिसमें वो पेड़ बचाने औऱ वन बचाने का खास संदेश दे रहे हैं। खुद चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर धोनी की इस तस्वीर को पोस्ट किया है। इस तस्वीर में लकड़ी का एक प्लैंक रखा है जिस पर लिखा है, ''पेड़ लगाए वन बचाएं।'' पोस्ट पर कैप्शन लिखा गया है - ''सही विचार रोप रहे हैं थाला।''

फोटो अच्छी है औऱ संदेश भी काफी पावरफुल है लेकिन फैंस को ये बात बुरी लग गई कि पेड़ों को काटकर बनाए गए प्लेंक पर ही स्लोगन लिखकर पेड़ बचाने का संदेश दिया जा रहा है। फोटो को देखने पर पता चलता है कि यहां आस पास एक भी पेड़ नहीं है और जो भी चीज है वो पेड़ो को काटकर ही बनाई गई है। लकड़ी की छत, बल्लियां स्लोगन तक। 

लोगों को ये बात पसंद नहीं आ रही है। हालांकि इस विला और इस प्रापर्टी के ओनर ने सफाई दी है कि फोटो में दिख रहे सामान के लिए पेड़ नहीं काटे गए, ये लकड़ी मिल से निकली वेस्ट लकड़ियां है जिन्हें यहां रखा गया है। लेकिन यूजर नाराज हैं औऱ इसी वजह से धोनी ट्रोल हो रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement