1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. महज 7 साल में 35 बच्चों का बाप बना ये शख्स, दुनिया का सबसे कामयाब विकी डोनर से जो 'स्पर्म डोनेशन' के पैसे नहीं लेता

महज 7 साल में 35 बच्चों का बाप बना ये शख्स, दुनिया का सबसे कामयाब विकी डोनर से जो 'स्पर्म डोनेशन' के पैसे नहीं लेता

सात साल में 35 बच्चे और अभी रुकने का इरादा नहीं है। कैली दुनिया का सबसे कमउम्र और सबसे कामयाब स्पर्म डोनर बन चुका है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 04, 2021 10:54 IST
world youngest sprem donor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KYLEGORDY11 world youngest sprem donor

दुनिया में लोग शादी करते हैं, बच्चे पैदा करते हैं और अपना सुखी संसार बसाने के सपने देखते हैं। कुछ को बच्चे पसंद हैं तो वो तीन चार बच्चे करते हैं और कुछ लोग नए जमाने की दुश्वारियां देखते हुए एक दो बच्चों को प्रियारिटी देते हैं। लेकिन अमेरिका में रहने वाले इस शख्स के 29 साल के केली गार्डी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। गार्डी सात साल में 29 बच्चों का पिता बन चुका है, और एक भी बच्चे की जिम्मेदारी केली के ऊपर नहीं है।

रुकिए रुकिए, कंफ्यूज होने से पहले बता दैं कि Kyle Gordy अमेरिका का सबसे बिजी और दुनिया का सबसे कामयाब स्पर्म डोनर है जो रोज एक दर्जन से ज्यादा स्पर्म डोनेट करता है। केली गार्डी की बात करें तो हर महीने में पांच औरतों की गौद कैली के चलते भर जाती है और ये काम केली खुश होकर करते हैं।

12वीं मंजिल से नीचे गिरती दो साल की बच्ची का वीडियो Viral, पड़ोसी के बनाए Video को देख सिहर उठेंगे

गार्डी का कहना है कि उसका मेन बिजनेस तो अकाउंटिंग का है लेकिन उसे इस काम में अच्छा लगता है क्योंकि वो बच्चों को काफी पसंद करता है। उसकी मदद से अगर लोगों की गोद में बच्चे आते हैं तो उसे राहत फील होती है। 

ब्रिटेन के टीवी स्काई न्यूज से की गई बातचीत में गार्डी ने अपने विकी डोनर लाइफ के कई राज खोले। वो कहता है कि मैं स्पर्म डोनेशन के लिए फीस नहीं लेता। लेकिन मुझसे स्पर्म लेने वाले लोग मेरे ट्रेवल और ट्रिप्स का खर्च उठाते हैं औऱ यही मेरे लिए काफी है। मैं कई देशों में यात्रा करता हूं, खाता पीता हूं और मुझे ये एडवेंचर की तरह लगता है।

Video: दूल्हा दुल्हन ने नाच नाच कर लिए फेरे, सोशल मीडिया पर गुस्साए यूजर बोले: तंदूर के चक्कर लगा लेते..

गार्डी ऑनलाइन स्पर्म डोनेशन खोजने वाले पेरेंट्स की मदद करते हैं। उनके पास दो तीन फेसबुक पेजों के जरिए लोग आते हैं। कोरोना काल में उनका काम बढ़ गया है क्योंकि अवसाद के चलते लोग बच्चा पैदा करने में समर्थ नहीं हो पा रहे हैं, और न ही लोग आपस में मिल पा रहे हैं, न डेट पर जा रहे हैं, शादियां भी कम हुई हैं औऱ लोग एक दूसरे से दूर जगहों पर फंसे हुए हैं। ऐसे में गार्डी काफी बिजी हो गए हैं। 

Viral: समंदर किनारे घूमने निकली थी महिला, हाथ लगा ऐसा खजाना, घंटों में बन गई करोड़पति

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X