Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Watch Video: साइकिल पर सवार होकर हवा की रफ्तार को मात दे रहा ये युवक, एक झलक देखते ही बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

सोशल मीडिया पर एक युवक का साइकिल रेसिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 08, 2020 15:41 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/REX CHAPMAN Viral Video

क्या आपने कभी किसी इंसान को हवा की तरह तेज भागता हुआ देखा है। क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि कोई व्यक्ति इतनी जबरदस्त साइकिलिंग कर लें कि वो पलक झपकते ही एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाए। यहां तक कि संकरी गलियों, सीढ़ी और कई फीट की ऊंचाई पर बिना रुके इतनी तेज साइकिल चलाए कि मानों उसके लिए ये काम बेहद आसान है। हो सकता है ये सब बातें पढ़कर आपको ऐसा लगे कि ये सब कुछ हवाहवाई बातें हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो इन सब बातों का जीता जागता सबूत है। 

इस वीडियो में एक शख्स साइकिल को इतनी तेज रफ्तार से चला रहा है कि मानों उसकी और हवा के बहाव की रफ्तार एक समान है। इस साइकिल सवार का वीडियो में चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन अपनी छोटी सी साइकिल से ये युवक जो कमाल दिखा रहा है उसे देखकर अच्छे अच्छों की दिल की धड़कनें तेज हो रही हैं। ये वीडियो कोलंबिया के मेडेलिन शहर में आयोजित साइकिल रेस का है। जहां पर युवक साइकिल पर सवार होकर हवा से बातें कर रहा है। 

वीडियो में आप देखेंगे कि जहां जहां से ये युवक गुजर रहा है लोग उसके इस करतब को देखकर हैरान हैं। वीडियो में कई बार ऐसी जगह दिखाई गईं कि ऐसा लगा कि ये युवक यहां से तो साइकिल नहीं निकाल पाएगा। लेकिन बार-बार इस युवक ने इस आशंका को फेल कर अपने आप को साबित किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement