Monday, April 29, 2024
Advertisement

नीली आंखों वाला ये बंदा याद है आपको? मॉडलिंग के बाद अब कर रहा है ये काम

खूबसूरत और नीली आंखों वाला यह बंदा तो सबको याद ही होगा। एक समय इंटरनेट पर इस इंसान की फोटो ने लोगों को अपनी दिवाना बना दिया था। पूरी दुनिया में इस बंदे की फोटो वायरल हो गई थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 19, 2023 12:36 IST
अरशद खान (Arshad Khan)- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नीली आंखों वाला ये बंदा अब पूरी तरह से बदल चुका है।

आपको पाकिस्तान का ये चायवाला बंदा याद है? जी हां, ये बंदा जिसकी नीली आंखों ने दुनिया को अपना दिवाना बना दिया था। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के अरशद खान की जिसकी फोटो फोटोग्राफर जिया अली ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था और इंटरनेट पर इस तस्वीर को डालते ही दुनिया के लिए ये बंदा सैनसेशन बन गया। इस मोड ने अरशद खान की जिंदगी ही बदल दी। उन्हें मॉडलिंग के लिए दुनिया बर से ऑफर आने लगे। इसके बाद साल 2020 में अरशद ने इस्लामाबाद में अपना एक चाय का कैफे खोला। अभी पाकिस्तान में उनके खुद के 3 कैफे हैं 2 लाहौर में और एक मुरी में। फिलहाल ये बंदा एक बार फिर से चर्चा में है।

Related Stories

लंदन में अब ये नया काम शुरु कर रहे अरशद 

दरअसल, पाकिस्तान के बाद अरशद ने पूर्वी लंदन के इलफोर्ड लेन में भी अपना एक चाय का कैफे खोला है। ANI से बात करते हुए अरशद ने कहा कि "मैं अपने नए सफर के लिए बहुत ही उत्सुक हूं। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए चाय बनाकर बहुत खुशी महसूस करूंगा। लंदन से मुझे मेरे फैन्स के हजारों रिक्वेस्ट आई है। हमारी पहली इंटरनेशनल चाय की दुकान इलफोर्ड लेन पर खुली है।" इसके आगे अरशद ने बताया कि वह दुर्रानी ब्रदर्स के साथ मिलकर लंदन में चाय का कैफे खोल रहे हैं। हमने लंदन में चाय का कैफे खोलने का फैसला इसलिए किया क्योंकि इस शहर में बहुत बड़ी संख्या में भारतीय और पाकिस्तानी लोग रहते हैं। जो चाय पीना काफी पसंद करते हैं। मैं जल्द ही लंदन शिफ्ट हो रहा हूं। लंदन कैफे के लिए अरशद ने इंस्टाग्राम पर chaiwalauk_ak नाम का एक पेज भी बनाया है। जिस पर लंदन के कैफे से जुड़े अपडेट्स डाले जा रहे हैं। 

इतने सालों में पूरी तरह से बदल चुके हैं अरशद

Arshad Khan

Image Source : SOCIAL MEDIA
अरशद खान

अरशद का फोटो वायरल होने के बाद उन्हें कई कंपनियों से मॉडलिंग का ऑफर मिला। जिसके बाद उन्होंने एक यूके बेस्ड कंपनी के लिए मॉडलिंग किया। कुछ समय पहले अरशद का एक और वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें वह लोगों को अपने इस्लामाबाद वाले कैफे का विजिट कराते हुए दिख रहे थे। उन्हें देखकर कोई भी नहीं पहचान सकता कि ये वहीं अरशद है जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। अरशद अब पहले से काफी मोटे दिख रहे हैं और उन्होंने अपना हेयर स्टाइल भी चेंज कर दिया है।   

ये भी पढ़ें:

पंखे से लटक रहा था सांप, Video बना रहे शख्स पर अचानक आ गिरा, लोग बोले- और भई आ गया स्वाद

रेस्टोरेंट में बैठ महिला मजे से खा रही थी स्नैक्स, अचानक टेबल पर आ टपका मरा हुआ चूहा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement