Friday, May 17, 2024
Advertisement

नहीं देखी होगी ऐसी कंजूसी, महिला ने डॉक्टर की जगह पति से घर पर ही उखड़वा लिया दांत

कंजूस लोग अपने पैसे बचाने के लिए अपनी जान भी जोखिम में डालने से नहीं कतराते। ऐसे में एक महिला ने अपने पैसे बचाने के लिए डॉक्टर के पास जाने के बजाए घर पर पति से ही अपने दांत उखड़वा लिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2023 18:39 IST
महिला ने दांत उखड़वाया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने दांत उखड़वाया।

दुनिया में अलग-अलग प्रवृति के लोग रहते हैं। कुछ बहुत खर्चीले तो कुछ लोग बहुत ही कंजूस होते हैं। ऐसा ही एक कंजूस महिला की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, एक महिला के दांत में दर्द था लेकिन वह डॉक्टर के पास जाने से सिर्फ इसलिए बच रही थी क्योंकि दांत के ट्रीटमेंट में बहुत सारे पैसे लग रहे थे। पैसे बचाने की जुगत में महिला ने अपना दांत उखाड़ने का जिम्मा अपने पति को दिया और पति भी मान गया।

Related Stories

दांत उखड़वाने के लिए डॉक्टर के पास नहीं गई महिला

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरेन हर्न (Karen Hearn) नाम की महिला के दांतों में दर्द था। महिला डॉक्टर की फीस बचाने के चक्कर में बेहद ही खौफनाक कदम उठा लिया। महिला को डॉक्टर ने कहा था कि आपके दांतों में कीड़े लग गए हैं इस वजह से आपके दाों में तकलीफ रहती है. इसका इलाज ये है कि आप रूट कनाल ट्रीटमेंट करवा लीजिए। इस इलाज में ज्यादा पैसे लग जाएंगे लेकिन अगर आप सस्ते में इसे निपटाना चाहती हैं तो आप दांत को निकलवा दीजिए। फिर क्या था महिला डॉक्टर की फीस देने से बचने के लिए दांत निकालना का जिम्मा अपने पति को दे दिया और डॉक्टर के पास नहीं गई। 

ऐसी हिमाकत कोई नहीं कर सकता

पति भी दिमाग से पैदल आदमी। वह तैयार हो गया। जिसके बाद महिला ने अपने पति से कहा कि तुम वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल करके मेरे दांत को उखाड़ देना। पति ने ठीक वैसा ही किया। उसने महिला के चेहरे पर डक्ट टेप लगाकर एक तरफ तकिया बांध दिया और दांत को निकालने का काम शुरू कर दिया। पति ने महिला को सुन्न कर के उसके दांत को वैक्यूम क्लीनर के जरिए उखाड़ दिया। महिला ने बताया कि इससे उसे थोड़ा बहुत दर्द हुआ लेकिन उसके बहुत सारे पैसे बच गए। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: बाघों के झुंड में छिपकर बैठा हुआ है एक जगुआर, दम है तो खोजकर दिखाइए

बाइक से रेस लगा रहे थे लड़के, हुआ भयंकर एक्सीडेंट, Video देख दहल जाएगा आपका दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement