Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो के पीए सिस्टम पर गलती से चला हरियाणवी गाना '2 नंबरी'

दिल्ली मेट्रो के पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम जिसे पीए के नाम से जाना जाता है, किसी सूचना की जगह हरियाणवी गाना बजने लगा। इसका एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है और लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 27, 2023 23:59 IST
पीए सिस्टम पर चला हरियाणवी गाना '2 नंबरी'- India TV Hindi
पीए सिस्टम पर चला हरियाणवी गाना '2 नंबरी'

दिल्ली मेट्रो के यात्री पीए (पब्लिक अनाउंसमेंट) सिस्टम पर सामान्य घोषणा के बजाय मेट्रो ट्रेन ऑपरेटर द्वारा गलती से हरियाणवी गाना '2 नंबरी' चला देने के बाद हैरान रह गए। इससे संबंधित एक वीडियो क्लिप जिसमें गाने को सुना जा सकता है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक अधिकारी ने कहा कि गाना जानबूझकर नहीं बजाया गया था, हो सकता है कि ट्रेन ऑपरेटर द्वारा गलती से ऐसा किया गया हो।

लोगों ने कहा- मेट्रो में रोडवेज का ड्राइवर कैसे

एक ट्विटर यूजर, अमनदीप सिंह ने कहा: मुझे दिल्ली से प्यार क्यों है, वीडियो को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया, जो अब वायरल हो गया है। यात्रियों को दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में गाने को कुछ सेकंड के लिए सुना जा सकता था और फिर इसे बंद कर दिया गया। ट्विटर और सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ मजेदार कमेंट्स शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो में शामिल होने के बाद हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर।

पिछले हफ्ते पटना जंक्शन पर चल गया था पोर्न क्लिप

ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है। अभी पिछले हफ्ते ही पटना रेलवे जंक्शन पर हुई घटना ने पूरे देश की मीडिया को चौंका दिया है। पटना रेलवे स्टेशन पर पहले सुनाई दिया यात्री गण कृपया ध्यान दें और उसके बाद टीवी स्क्रीन पर पोर्न क्लिप चल गई, जिससे परिवार के साथ प्लेटफार्म पर बैठे लोग शर्मसार हो गए और नजरें नीचे करने लिए विवश हो गए। इसे लेकर रेल प्रशासन की बहुत किरकिरी हुई। रेल यात्रियों ने जीआरपी और आरपीएफ को इसकी सूचना दी और  रेल प्रशासन की ओर से इसके लिए जिम्मेदार एजेंसी को हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे जहरीले सांप, अगर काट दें तो कोई नहीं बचा सकता

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement