Friday, May 03, 2024
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन के डांस ने बदला शादी का नजारा, लोग बोले- 'दुल्हन से ज्यादा तो दूल्हा ही कमर हिला रहा है'

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दूल्हा फुल मूड में डांस कर रहा होता है। और दुल्हन भी दूल्हे से कम नहीं है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 23, 2023 12:21 IST
funny dance video of bride and groom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दुल्हन और दूल्हे का फनी डांस वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के काफी फनी वीडियो देखने को मिल रहे हैं। कुछ वीडियो ऐसे मिल रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई दूल्हा अपनी ही शादी में ऐसा कर सकता है? इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दुल्हन भी दूल्हे का साथ दे रही है। वैसे तो आजकल शादियों में ये आम बात हो गई है लेकिन ये एक हद तक समझ में आता है यहां दूल्हा सारी हदें पार कर देता है. आप इस वायरल वीडियो को देखें, तो इसके बाद आपको पूरा मामला समझ में आ जाएगा।

दूल्हा और दुल्हन का डांस 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं। दोनों एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं। दोनों इस तरह डांस करते हैं कि आसपास के लोगों को भूल जाते हैं। ससुराल में दूल्हे को डांस करते देख रिश्तेदार भी हैरान हो जाते हैं। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दूल्हा फुल मूड में डांस कर रहा होता है। और दुल्हन भी दूल्हे से कम नहीं है। दुल्हन भी दूल्हे के साथ खुब डांस करती है। भोजपुरी गाने पर दोनों का डांस काफी वायरल हो रहा है।

यूजर्स के फनी रिएक्शन 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं एक लाख से अधिक वीडियो पर लाइक आ गया है। वीडियो पर इंस्टाग्राम क यूजर्स के फनी रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। कुछ कॉमेंट्स तो पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि कम से कम दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। यहीं अच्छी बात है। एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन से ज्यादा तो दूल्हा ही कमर हिला रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement