Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पंडित जी दिला रहे थे वचन, तभी दूल्हे ने कही ऐसी बात कि बज गई तालियां, Video भी हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी दूल्हे को दुल्हन की तरफ से मांगे जाने वाले वचन बता रहे थे। एक वचन के दौरान दूल्हे ने ऐसी बात कही कि वहां मौजूद लोग खुश हो गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 12, 2024 16:46 IST
वचन देता हुआ दूल्हा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वचन देता हुआ दूल्हा

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी लोगों के डांस के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी अजीबो-गरीब हरकत करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। मगर क्या आपने कभी दूल्हे द्वारा दिए जा रहे वचन का वीडियो वायरल होते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में दूल्हे ने वचन के दौरान ऐसा क्या कहा कि वीडियो वायरल हो रहा है।

दूल्हे ने अपनी बात से जीत लिया लोगों का दिल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी दूल्हे को दुल्हन द्वारा मांगे जाने वाले वचन बता रहे हैं। इसी दौरान पंडित जी दूल्हे से पूछते हैं कि, अगर किसी आपात स्थिति में पत्नि को अपने घर जाने की जरूरत है और उस वक्त उसके पति घर पर नहीं है तो बिना पूछे वह जा सकती है। इस पर दूल्हा मना करता है और फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहता है कि, 'मुझे उस समय कितना भी जरूरी काम हो, मैं उसमें आग लगा दूंगा और साथ में आऊंगा।' दूल्हे की यह बात सुनते ही लोग खुश हो जाते हैं और तालियां बजाने लगते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'दूल्हा तो शादी का ये वचन दिल पे ले गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 14 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- ये लड़की की मांग है या पंडित जीत की। दूसरे यूजर ने लिखा- इतना भी पर्सनल नहीं लेना होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यही तो सिरियस लेने वाले वचन होते हैं, लोग इनको हल्के में लेते हैं और रैंडम वालों को सिरियस लेते हैं।

ये भी पढ़ें-

दादी तो रॉकस्टार निकली भाईयों! 95 साल की उम्र में ड्राइविंग सीखने का लिया फैसला, Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

लड़की ने बॉयफ्रेंड से कहा- मम्मी को तुम पसंद हो, लड़के ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गई चैट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement