Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

नए पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे चीफ गेस्ट, रीबन काटते ही ढह गया ब्रीज, देखें यह मजेदार Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुल का उद्घाटन करने विशेष अतिथी पहुंचे हुए थे। जैसे ही उन्होंने रीबन काटा पुल भर-भरा कर ढह गया। वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 06, 2024 11:28 IST
नए पुल का उद्घाटन करते हुए विशेष अतिथि- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नए पुल का उद्घाटन करते हुए विशेष अतिथि

कभी-कभी सोशल मीडिया पर इतने मजेदार वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं लेती। हाल में एक ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हुआ है। जिसे देखने के बाद लोग लोट-पोट हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नए पुल के उद्घाटन के लिए चीफ गेस्ट्स आए हुए हैं। लेकिन जैसे ही वे रीबन काटते हैं, पुल भर-भरा कर गिर जाता है। हालांकि ये वीडियो बहुत पुराना है लेकिन एक बार फिर से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Stories

उद्घाटन के दौरान ही ढह गया पुल

वायरल हो रहा यह वीडियो डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो का बताया जा रहा है। जहां एक पुल अपने उद्घाटन के दौरान ही ढह गया। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट बताती है कि कांगो की राजधानी किन्शासा के मोंट-नाफुला में यह पुल बनाया गया था। पुल पैदल चलने वाले लोगों के लिए बनाया गया था। नए पुल का जश्न मनाने के लिए लोग इकट्ठा हुए थे लेकिन जैसे ही पुल का उद्घाटन करने के लिए मुख्य अतिथि ने फीता काटा वैसे ही पूरा का पुरा पुल ढह गया। चीफ गेस्ट में रिबन काटने के लिए एक महिला पहुंची हुई थी। पुल ढहते ही महिला जैसे-तैसे गिरते-गिरते बची। हालांकि पुल पर मौजूद कई लोग नीचे गिर गए।

लोगों ने कमेंट कर लिए मजे

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख लोगों ने देखा और 9 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया। दूसरे ने लिखा- क्या से क्या हो गया देखते-देखते। तीसरे ने लिखा- उस रीबन के सहारे ही वह पुल टिका हुआ था, काटते ही ढह गया। 

ये भी पढ़ें:

"...डर के मारे मैं कांप रहा था", Delhi Metro में लड़के संग हुई गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती 

लड़के ने टिकट पर बनाया पुलिस वाले का स्केच, देखते ही चेहरे पर खिलखिला उठी मुस्कान, आंखों को सुकून देगा ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement