Sunday, May 12, 2024
Advertisement

लिव इन में रहने के लिए लड़की ने बॉयफ्रेंड के सामने रखी ये शर्तें, कहा- अगर नहीं माने तो समझो रिश्ता खत्म

एक लड़की ने अपने पार्टनर के साथ लिवइन में रहने से पहले उसके सामने शर्तों की एक लिस्ट रख दी है। जो उसके बॉयफ्रेंड को हर हाल में पूरा करना पड़ेगा नहीं तो वह ब्रेकअप करने से पहले एक बार भी नहीं सोचेगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 30, 2023 18:49 IST
Livein relationship- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY लिव इन में रहने के लिए लड़की ने बॉयफ्रेंड के सामने रखी ये शर्तें। (सांकेतिक तस्वीर)

जब आप किसी के साथ रहते हैं तो आपको काफी एडजस्ट करना पड़ता है। पहले तो ये चीजें दोस्तों के बीच या स्कूल या कॉलेज के रूम मेट्स के बीच होती थी लेकिन अब ये सारे नियम कानून लोग अपने रिश्तों में भी ला रहे हैं। अगल उनके हिसाब से एडजस्ट नहीं किया तो वह सीधे रिश्ते को तोड़ने के लिए कह देते हैं। कुछ लोग तो जानबूझ कर ऐसे नियम एक दूसरे पर थोप देते हैं जिनकी आदत सामने वाले इंसान को नहीं होती है। पहले ऐसा नहीं होता था अगर कोई कपल एक साथ रहता था तो वह दोनों लोग एक दूसरे के सहुलियत के हिसाब से अपने आदतों में बदलाव लाते थे लेकिन कभी छोड़कर जाने की धमकी नहीं देते थे। लेकिन आज समय बदल गया है। आजकल लोग एडजस्ट करना बिल्कुल भी नहीं जानते। ऐसे ही एक कपल की स्टोरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

लिव इन में रहने से पहले लड़की ने बॉयफ्रेंड को थमाई शर्तों की लिस्ट

'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़की अपने पार्टनर के साथ लिव इन में रहने के लिए उसके सामने कुछ शर्तें रख दी है और साथ में उसको ये भी हिदायत दी है कि अगर वह इन शर्तों को नहीं मानेगा तो वह उससे ब्रेकअप कर लेगी। लड़की ने यह सारी बातें सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया। लड़की ने यह भी कहा कि वह उन नियमो को खुद भी मानेगी। लड़की की शर्तों को सुनकर लोग हैरान रह गए।    

ये हैं लड़की के नियम

लड़की ने बताया कि उसका पहला नियम ये है कि उसके बॉयफ्रेंड को अपने शौक से सारे जुड़े हुए समान एक अलग कमरे में रखना होगा। दूसरा शर्त ये है कि टेबल सहित घर के किसी भी सतह पर कोई भी गंदगी नहीं होनी चाहिए। तीसरा शर्त ये है कि घर में रखे अखबार और कागज बिल्कुल समेटकर अपने जगह पर रखे होने चाहिए। इन सभी शर्तों को सुनने के बाद कई लोगों ने कमेंट भी किया। एक यूजर ने लिखा- रिश्ते में रहने के लिए किसी भी तरह की शर्त नहीं होती। दूसरे ने लिखा- रिश्तों में ऐसी सख्ती ठीक नहीं। तीसरे ने लिखा- अगर ढंग से लाइफ जीने के लिए कुछ शर्तों को मानना पड़े तो इसमें बुराई ही क्या है।  

ये भी पढ़ें:

'गला सबका सूखता है, प्यास सबको लगती है', शख्स के हाथ में पानी का बॉटल देख दौड़ा चला आया शेर, गट-गटकर लगा पीने

Optical Illusion: इस तस्वीर में शेर के अलावा और कौन से जानवर नजर आ रहे हैं? तेज नजर वाले ही कर सकेंगे पहचान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement