Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: ढोल-नगाड़ों की आवाज से पूजा में आया बैल भड़का, फिर लोगों को जो उठा-उठाकर पटका

पूजा के लिए सज-धजकर पहुंचा बैल अचानक ढोल-ताशे की आवाज से भड़क गया और वह लोगों पर आक्रामक हो गया। दोनों तरफ इकट्ठी भीड़ के अंदर बैल घुस गया और अपनी सिंग से लोगों पर वार करने लगा। किसान उसको संभालने की कोशिश करता रहा, लेकिन बैल संभल नहीं पाया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Pankaj Yadav Updated on: September 16, 2023 14:00 IST
ढोल-ताशों की आवाज से भड़क गया बैल।- India TV Hindi
ढोल-ताशों की आवाज से भड़क गया बैल।

महाराष्ट्र में पोला उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस उत्सव के दौरान किसान अपने बैलों को अच्छे से सजाते हैं और उसकी पूजा की जाती है। महाराष्ट्र में यह परंपरा कई वर्षों से चली आ रही है। इस साल भी नागपुर के रामटेक में पोला पर्व मनाया जा रहा था। पूजा के दैरान किसान अपने बैलों को सजाकर रामटेक के नगरधन चौक पर इकट्ठा हुए थे। अचानक ढोल-नगाड़ों की आवाज से बैल भड़क गया और वह इधर-उधर भागने लगा। बैल ने 2-3 लोगों को घायल भी कर दिया।

देखें ये वायरल वीडियो

हादसे के दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि बैल बेकाबू हो चुका है और वह कूद-कूदकर लोगों पर हमला कर रहा है। किसान जैसे-तैसे रस्सी पकड़े हुए है और बैल को शांत कराने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बैल है कि भीड़ में घुसकर एक-एककर लोगों को मार रहा है। इस दौरान उसने कई लोगों को उठा-उठाकर पटक भी दिया। लोग बैल से मार खाने के बाद अपने आप को संभालते हुए वहां से भाग रहे हैं।

घटना को देखते ही लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई। इधर, किसान अपने बैल को संभालने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बैल है कि उससे संभाल नहीं रहा। वह भीड़ में घुसकर लोगों को मार रहा है। फिर थोड़ी देर बाद जाकर बैल शांत हुआ। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली। इधर, माइक से ये एनाउंसमेंट भी किया जा रहा है कि लोग दूर हट जाएं। गनीमत रही की बड़ी दुर्घटना होने से टल गई।

ये भी पढ़ें:

Surprise: दो हिरणों की लड़ाई में तेंदुए ने मारी फाडू एंट्री, उसके बाद शुरू हुआ असली खेल, वीडियो में देखें कौन जीता

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल, डांस मुव्स देखकर लोग बोले- ये तो अगला रणवीर सिंह है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement