Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादी का ऐसा Creative Proposal पहले कभी नहीं देखा होगा, Video ने लोगों का जीता दिल

अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उन्हें शादी के लिए प्रपोज करना चाहते हैं तो यह वायरल वीडियो आपकी बहुत मदद कर सकता है। आइए जानते हैं कि ऐसा कौन सा अनोखा तरीका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 25, 2023 18:57 IST
प्रपोज करने का ऐसा क्रिएटिव तरीका देखा है कभी?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रपोज करने का ऐसा क्रिएटिव तरीका देखा है कभी?

हर लड़की चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे जब भी शादी के लिए प्रपोज करे, कुछ अनोखे तरीके से करे। लड़की की यह उम्मीद हमेशा लड़कों को मुश्किल में डाल देती है। ऐसा इसलिए होता क्योंकि जो लोग क्रिएटिव होते हैं वो तो अपना रास्ता ढूंढ लेते हैं मगर साधारण लड़के यह सोचते रह जाते हैं कि वे ऐसा क्या करें कि लड़की तुरंत हां कर दे या लड़की को उनका प्रपोजल यूनिक लगे। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, आप प्रपोज करने के लिए इस वायरल वीडियो का सहारा ले सकते हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की को प्रपोज करने के लिए शख्स ने एक ड्राइंग बुक का इस्तेमाल किया है। बुक के अंदर उसने मुविंग ड्राइंग बनाई है और जब आप बुक के आखिर पेज पर पहुंचेंगे तो प्रपोज करने के लिए एक रिंग रखा हुआ नजर आएगा। ऐसा क्रिएटिव प्रपोजल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ThebestFigen नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'शादी के लिए यह एक बहुत ही सुंदर प्रपोजल है।' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह, शादी के लिए क्या प्रपोजल है, बहुत सुंदर। दूसरे यूजर ने लिखा- आप जिससे प्यार करते हैं, उसे प्रपोज करने के लिए यह एक बहुत अच्छा तरीका है।

ये भी पढ़ें-

आखिर क्यों बढ़ रहे हैं Divorce के मामले? कपल ने बताया अनोखा कारण, देखें Video

'खट्टी टॉफी' वाले बच्चे ने पकड़ी अनोखी जिद्द, Viral Video देख आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement