Friday, April 19, 2024
Advertisement

बांग्लादेश के कैबिनेट मंत्री का मोबाइल फोन बदमाश ने चलती कार में झपटा

मंत्री ने कहा, ‘चूंकि उस समय मैं फोन देखने में लगा हुआ था, मुझे यह समझने में कुछ सेकेंड लगे कि क्या हुआ है।’

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 01, 2021 20:06 IST
Phone Snatched, Cabinet Minister Phone Snatched, Mannan Phone Snatched- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बांग्लादेश में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री एम. ए. मन्नान का फोन चलती कार में एक बदमाश ने झपट लिया।

ढाका: बांग्लादेश में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री एम. ए. मन्नान का फोन चलती कार में एक बदमाश ने झपट लिया। बांग्लादेश के योजना मंत्री एम. ए. मन्नान ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनकी कार का शीशा खुला हुआ था और वह फोन पर कुछ देख रहे थे तभी एक बदमाश उनके हाथ से उनका फोन छीन कर भाग गया। रविवार को हुई इस घटना के बारे में सोमवार को नियमित प्रेस ब्रीफिंग में उन्होंने बताया, ‘जबतक मैं समझता कि क्या हो रहा है, उतने में बदमाश ने मेरे हाथ से फोन छीना और भाग गया।’

मंत्री ने कहा, ‘चूंकि उस समय मैं फोन देखने में लगा हुआ था, मुझे यह समझने में कुछ सेकेंड लगे कि क्या हुआ है।’ मन्नान ने कहा कि गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे सशत्र अंगरक्षक ने बदामश का पीछा किया लेकिन वह भाग गया। ढाका पुलिस ने कहा कि वह बदमाश को पकड़ने और फोन को बरामद करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। घटना रविवार को तब हुई जब मंत्री अपने कार्यालय से घर जाने के लिए रवाना हुए थे और बिजॉय सरणी इलाके में यातायात में फंस गए थे। इस इलाके को झपटमारी का हॉटस्पॉट माना जाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर तक मंत्री के फोन का पता नहीं चल पाया था। घटना की पुष्टि कफरुल पुलिस स्टेशन के ऑफिसर-इन-चार्ज सलीमुज्जमान ने भी की। उन्होंने बताया कि मंत्री की बदमाश मंत्री की एसयूवी की खिड़की से फोन छीनकर भाग गया। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement