Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

डांसिंग न छोड़ने के कारण दिया था तलाक, अब घर में घुसकर पत्नी को गोलियों से भूना

पाकिस्तान में एक महिला डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का पूर्व पति है। जिसके कुछ साल पहले महिला को तलाक दे दिया था।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: April 25, 2023 22:46 IST
pakistan- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तान में महिला डांसर की गोली मारकर हत्या

पड़ोसी देश पाकिस्तान भले ही कंगाली के हाल में जी रहा है। लेकिन वहां लोगों की अकड़ है कि कम होने का नाम नही ले रही है। बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ऐसा ही कुछ मामला देखने को मिल रहा है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व पत्नी को सिर्फ इस लिए गोलियों से भून डाला क्योंकि वो डांस नहीं छोड़ रही थी। बता दें कि गोली लगने से महिला डांसर की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने इस हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आगे की जांच में जुट गई है।

क्या था मामला

दरअसल, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 26 वर्षीय एक मशहूर स्टेज डांसर की उसके पूर्व पति ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 24 अप्रैल यानी सोमवार को पंजाब के हाफिजाबाद जिले में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मुल्तान जिले की एक स्टेज डांसर मुनाजा मुल्तानी उर्फ आशी हाफिजाबाद शहर में अपने घर पर थी, तभी उनके पूर्व पति जुबैर अपने पांच साथियों के साथ उनके घर में घुसे और मुल्तानी की गोली मारकर हत्या कर दी। मुनाजा मुल्तानी की मां शाहिदा बीबी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जुबैर और मुल्तानी का एक बेटा भी है। जिसे वह पाना चाहता था।

कर रहा थी बच्चे की कस्टडी की मांग

उन्होंने कहा, "जुबैर ने पिछले साल मुनाजा मुल्तानी को तलाक दे दिया था और वह बच्चे की कस्टडी की मांग कर रहा था।" शाहिदा बीबी ने आगे बताया, "जुबैर ने मुल्तानी को स्टेज डांसिंग का पेशा न छोड़ने के कारण तलाक दे दिया था।" पुलिस के मुताबिक मुल्तानी के हत्यारों ने उसके चेहरे पर गोली मारी है। पुलिस के बताया कि जुबैर और पांच अन्य साथियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठित की है। बता दें कि बीते कुछ सालों के दौरान पंजाब प्रांत में कई युवा एक्ट्रेस/डांसर को उनके ही पूर्व पतियों या प्रेमियों द्वारा हत्या की गई है।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

शॉर्ट सर्किट हुआ था जी’, पाकिस्तान में धमाकों में गई 17 जानें, पुलिस का आतंकी हमले से इनकार

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement