1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. Coronavirus: ब्रिटेन के शाही परिवार में कोरोना वायरस की एंट्री, प्रिंस चार्ल्स का टेस्ट पॉजिटिव

Coronavirus: ब्रिटेन के शाही परिवार में कोरोना वायरस की एंट्री, प्रिंस चार्ल्स का टेस्ट पॉजिटिव

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी कैमिला को आइसोलेशन में रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 25, 2020 16:47 IST
UK royalty Prince Charles tests positive for coronavirus- India TV
Image Source : UK royalty Prince Charles tests positive for coronavirus

लंदन: पूरी दुनिया को दहशत में डालने वाला घातक कोरोना वायरस अब ब्रिटेन के शाही परिवार तक भी पहुंच गया है। दरअसल, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी कैमिला को आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि, उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है लेकिन एहतियातन तौर पर उन्हें भी आइसोलेशन में ही रखा गया है।

यह ब्रिटेन के राजपरिवार का पहला कोरोना पॉजिटिव केस है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही प्रिंस चार्ल्स की मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से मुलाकात हुई थी, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में जब प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट किया गया तो वह भी पॉजिटिव आया। क्लेरेंस हाउस के प्रवक्ता ने कहा कि प्रिंस ऑफ वेल्स (चार्ल्स) का कोराना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

प्रवक्ता ने कहा कि उनमें (प्रिंस टार्ल्स) बीमारी के थोड़े लक्षण हैं लेकिन उसके अलावा वह स्वास्थ हैं। वह पिछले कई दिन से घर से ही काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि डचेज ऑफ कॉर्नवॉल (कैमिला) का भी टेस्ट किया गया था, जो नेगेटिव निकला। बता दें कि ब्रिटेन में अभी तक कोरोना वायरस के कुल 8077 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिनमें से 422 लोगों की मौत हो चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X