Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार में अब JDU-NDA में भी शुरू हो गई खटपट? गिरिराज के बयान पर भड़के नीतीश के मंत्री

बिहार में NDA की सरकार बनने के बाद बीजेपी-जेडीयू नेताओं की खटपट सामने आने लगी है। गिरिराज सिंह के नीतीश की भूल वाले बयान के जवाब में जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर हमला बोल दिया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Updated on: February 26, 2024 15:42 IST
bihar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार के कैबिनेट मंत्री श्रवण कुमार

बिहार में NDA की सरकार बनने के बाद बीजेपी-जेडीयू नेताओं की पहली खटपट सामने आई है। दरअसल, बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की ये भूल थी जो लालू और तेजस्वी का उदय हो गया। गिरिराज के इस बयान पर जेडीयू नेता श्रवण कुमार भड़क गए और जवाब में कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कोई सुनता भी है क्या? जमुई पहुंचे ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज को लेकर ये बात कही है। साफ है कि बिहार में हाल ही में दोबारा गठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी और जेडीयू के बीच पहली बार ये खटपट सामने आई है।  

गिरिराज सिंह ने नीतीश को लेकर क्या कहा?

दरअसल, बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के डीएनए पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनके डीएनए में ही लूटपाट और भ्रष्टाचार है। इसके साथ ही उन्होंने आप और कांग्रेस के गठबंधन पर भी हमला बोला और कहा कि भाग्य मनाएं कि लालू जी को साथ ले लिया। नितीश की गलतियों का परिणाम है कि लालू और तेजस्वी का वनवास खत्म हो गया। नितीश कुमार अगर भूल नहीं किए होते तो आज इनका कहीं अता-पता नहीं होता। गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की भूल का परिणाम है कि लालू यादव और तेजस्वी का उदय हुआ। तेजस्वी को नीतीश कुमार का लॉकेट लगाकर घूमना चाहिए ना कि उनको गाली देने चाहिए। 

भड़के जेडीयू के मंत्री श्रवण कुमार

जमुई पहुंचे ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार मीडिया से मुखातिब हुए तो गिरिराज सिंह के बयान को लेकर भड़क गए। नीतीश के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कोई सुनता है क्या। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हम लोग तो नहीं देखते हैं गिरिराज जी का बयान। वह क्या बोलते हैं, वही समझ सकते हैं। दूसरा कौन समझ सकता है। नीतीश जी की भूल थी कि भाजपा की भूल थी कि गिरिराज सिंह की भूल थी, जिनका भी भूल हो सुधार लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement