Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लालू यादव की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

चारा घोटाला मामले में जमानत पर रिहा लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सीबीआई ने झारखंड हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 18, 2023 16:28 IST
Lalu prasad Yadav difficulties are not reducing cbi filed petition in Supreme Court against bail- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO लालू प्रसाद यादव

चारा घोटाला मामले में लालू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसायद यादव की जमानत को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. जल्द ही इस याचिका पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में होने वाली है। बता दें कि लालू यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई थी. इस मामले का सीबीआई ने विरोध किया है और सुप्रीम कोर्ट में इस बाबत याचिका दायर कर दी है। 

लालू यादव के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

झारखंड हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सीबीआई की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने सूचीबद्ध कर दिया है। सीबीआई ने कोर्ट में कहा है कि लालू यादव की जमानत को रद्द किया जाए. इस मामले पर लालू यादव के बेटे व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम अपना पक्ष कोर्ट में रखेंगे. वे हमें कितना भी परेशान कर लें कुछ भी होने वाला नहीं है। हमने तय कर लिया है कि हमें क्या करना है। उनसे कोई डरता नहीं है. हम उनके खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे। 

लालू यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें

बता दें कि लालू यादव को जमानत मिलने के बाद इसी साल अप्रैल में जेल से रिहाई मिली थी. इसके बाद वे कई चुनावी मंचों पर व विपक्षी दलों की बैठकों में नजर आए. सीबीआई द्वारा लगातार लालू यादव की जमानत का विरोध किया जा रहा था. इस बीच सीबीआई ने लालू यादव की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की जिसके बाद अब जल्द ही इस मामले पर सुनवाई होने वाली है। बता दें कि अगर सीबीआई कोर्ट में यह साबित करने में सफल रहती है कि लालू यादव को जमानत नहीं दी जानी चाहिए तो लालू यादव को एक बार फिर जेल जाना पड़ सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement