Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं', RJD से बीमा भारती को टिकट मिलने पर बोले पप्पू यादव

हाल में ही पप्पू यादव ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी और फिर दिल्ली जाकर अपनी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था। इसके बाद यह तय माना जा रहा था कि पप्पू यादव कांग्रेस की टिकट पर पूर्णिया से लड़ेंगे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 28, 2024 9:07 IST
bima bharti pappu yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लालू यादव से सिंबल लेती बीमा भारती, दूसरी विंडो में पप्पू यादव

बिहार में महागठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर भले दिल्ली में बैठक चल रही हो, लेकिन राज्य में घमासान मचा हुआ है। पूर्णिया सीट को लेकर राजद और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने नजर आ रही है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव तीन दिन से दिल्ली में हैं। इस बीच, बुधवार को बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती ने दावा किया कि पूर्णिया सीट से राजद ने उन्हें टिकट देते हुए सिंबल दे दिया।

खुलकर सामने आई महागठबंधन में रार

जदयू को छोड़कर हाल ही में राजद में शामिल हुई भारती के इस दावे के बाद पूर्णिया सीट पर महागठबंधन में रार खुलकर सामने आ गई। पूर्व मंत्री के इस दावे के बाद पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने कहा कि वह "दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे"।

'सभी से पूर्णिया को नम्बर एक बनाने का वादा कर चुका हूं'

पप्पू यादव ने कहा कि वह पूर्णिया के युवा, महिलाओं, बुजुर्गों से आशीर्वाद ले चुके हैं। सभी से पूर्णिया को नम्बर एक बनाने का वादा कर चुके हैं। ऐसे में पूर्णिया छोड़ने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पूर्णिया के बेटे हैं और मरते दम तक यहीं रहेंगे। नामांकन भरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बस वे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

आमने-सामने नजर आ रही RJD और कांग्रेस

उल्लेखनीय है कि हाल में ही पप्पू यादव ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी और फिर दिल्ली जाकर अपनी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था। इसके बाद यह तय माना जा रहा था कि पप्पू यादव कांग्रेस की टिकट पर पूर्णिया से लड़ेंगे। फिलहाल, पूर्णिया सीट को लेकर बीमा भारती और पप्पू यादव के जरिए राजद और कांग्रेस आमने-सामने नजर आ रही है। अब देखने वाली बात है कि दोनों पार्टियों के 'थिंकटैंक' इस समस्या का समाधान कर पाते हैं या यहां दोस्ताना संघर्ष होगा। (IANS)

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2024: लालू यादव ने कांग्रेस को दिया फाइनल ऑफर, ये 8 सीटें देने को हुए तैयार

पॉकेट में टिकट होने का दावा करने वाले विधायक को जब JDU ने नहीं बनाया कैंडिडेट तो बोले- कुर्ता ही चोरी हो गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement