Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बजाज ने पेश किए एवेंजर के तीन नए मॉडल, कीमत 75-84 हजार रुपए

नई दिल्‍ली। मोटरसाइकिल बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी बजाज ऑटो ने एवेंजर सिरीज के तीन नए मॉडल लॉन्‍च किए हैं। कंपनी ने बताया कि एवेंजर 220 क्रूज, 220 स्ट्रीट और 150 स्ट्रीट को बाजार

India TV Business Desk
Published on: October 28, 2015 18:27 IST
बजाज ने पेश किए एवेंजर...- India TV Hindi
बजाज ने पेश किए एवेंजर के तीन नए मॉडल

नई दिल्‍ली। मोटरसाइकिल बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी बजाज ऑटो ने एवेंजर सिरीज के तीन नए मॉडल लॉन्‍च किए हैं। कंपनी ने बताया कि एवेंजर 220 क्रूज, 220 स्ट्रीट और 150 स्ट्रीट को बाजार में उतारा गया है। इनकी दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 75 हजार रुपए से लेकर 84 हजार रुपए तक होगी। कंपनी का दावा है कि नई एवेंजर सिरीज क्रूजर बाइक सेगमेंट में  इंटरनेशनल स्टाइलिंग और आरामदायक सवारी का अनुभव देगी।

बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल कारोबार प्रमुख एरिक वास ने कहा कि पिछले कुछ सालों में वास्तविक क्रूजर सेगमेंट में तेज वृद्धि हुई है, जिसमें एवेंजर अग्रणी रही है। स्ट्रीट जैसे अतिरिक्त स्टाइल वेरिएंट और लोकप्रिय 150 सीसी क्षमता की पेशकश से क्रूजर सेगमेंट के विस्तार की उम्मीद है। अत्यधिक सफल पल्सर रेंज में नए एवेंजर मॉडल को शामिल करने से बजाज ऑटो की स्थिति इस सेगमेंट में मजबूत होगी और प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में कंपनी को शीर्ष पर स्थापित किया जा सकेगा।

 
उन्होंने कहा कि दिल्ली में एवेंजर क्रूज 220 और स्ट्रीट 220 दोनों ही मॉडलों की एक्स-शोरूम कीमत 84,000 रुपए और स्ट्रीट 150 की कीमत 75000 रुपए है। कंपनी ने बजाज 220 स्ट्रीट को ब्लैक थीम के साथ पेश किया है, जो काफी हद तक हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 से प्रेरित लगता है। प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें ब्लैक अलॉय व्हील का इस्तेमाल गया है। फ्यूल टैंक पर क्रोम बैज इसको काफी शानदार लुक प्रदान करता है। छोटा मॉडल स्ट्रीट 150 भी स्ट्रीट 220 के स्टाइल पर आधारित है।

यह भी पढ़ें

Rolling Wheels: बजाज लॉन्च करेगा चार नई मोटरसाइकिल, हीरो की होगी तीन नए देशों में एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement