Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोएडा में तेज रफ्तार वाहन ने 6 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर हो गई मौत

नोएडा में एक तेज रफ्तार वाहन ने एक 6 साल के बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीती रात को वह पैदल सड़क पार कर रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उसे कुचल दिया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 19, 2024 14:18 IST
Noida- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC नोएडा में तेज रफ्तार वाहन ने 6 साल के बच्चे को कुचला

नोएडा: यूपी के नोएडा में एक तेज रफ्तार वाहन ने 6 साल के बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिले में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 107 के पास हुए सड़क हादसे में छह साल के एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने ये जानकारी दी है।

क्या है पूरा मामला?

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि 6 साल का बच्चा राहुल कुमार पुत्र बिंदा सेक्टर 107 की झुग्गी बस्ती में रहता था। बीती रात को वह पैदल सड़क पार कर रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेज गति से और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

हालही में यमुना एक्सप्रेसवे पर खुर्जा अंडरपास के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद दिया था, जिसमें एक की मौत हो गई थी। कार के चालक को हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने बताया कि गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर की आंख लग गई थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। खुर्जा अंडरपास के पास रविवार शाम तीन लोग बस का इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मारी थी।

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव 2024: मध्य प्रदेश की मंडला सीट का क्या है हाल? बीजेपी के फग्गन सिंह कुलस्ते और कांग्रेस के ओमकार मरकाम आमने-सामने 

दिल्ली: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement