Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केरल: महज 20 साल की उम्र में खूंखार कातिल बना लड़का, काटा 17 साल की लड़की का गला, मचा हड़कंप

केरल में एक 20 साल के लड़के ने अपनी 17 साल की दोस्त की गला काटकर हत्या कर दी। लड़की का शव देर रात उसके घर के बाहर मिला। मृत लड़की का नाम संगीता था और वह महज 17 साल की थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 28, 2022 14:59 IST
Kerala Murder - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE केरल में लड़की की गला काटकर हत्या

तिरुवनंतपुरम: केरल को एक शिक्षित राज्य माना जाता है, जहां की साक्षरता दर बहुत ज्यादा है। लेकिन ताजा मामला हैरान करने वाला है। यहां एक 20 साल के लड़के को कथित तौर पर अपनी दोस्त की गला रेतकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मृत लड़की का नाम संगीता था और वह महज 17 साल की थी। संगीता का शव उसके घर के बाहर से बीती रात मिला। ये जानकारी वर्कला पुलिस ने दी है। 

श्रद्धा मर्डर केस में भी काटा गया था गला

हालही में दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस चर्चा में रहा था। इसमें आरोपी श्रद्धा का बॉयफ्रेंड आफताब है। उस पर आरोप था कि उसने हत्या के बाद श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए और सिर भी काट लिया। इस घटना के बाद भी देश में हड़कंप मच गया था। 

श्रद्धा केस के बाद से देश में कई ऐसे मामले सामने आए, जिसमें हत्यारे ने शव के कई टुकड़े किए। ऐसे में ताजा मामला केरल से सामने आने के बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि क्या इस तरह की हत्याओं को रोकने के लिए किसी नए कानून की जरूरत है?

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement