Friday, April 26, 2024
Advertisement

छावला गैंगरेप मामले में जो शख्स हुआ था बरी, अब दोस्त समेत मर्डर केस में गिरफ्तार

विनोद हाल ही में जेल से बाहर आया था, जहां वह दिल्ली के छावला इलाके में 19 वर्षीय एक लड़की से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में करीब 10 साल से बंद था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 04, 2023 17:32 IST
छावला गैंगरेप केस में बरी शख्स हत्या मामले में अरेस्ट- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE छावला गैंगरेप केस में बरी शख्स हत्या मामले में अरेस्ट

नई दिल्ली: साल 2012 के छावला गैंगरेप और हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जिस व्यक्ति बरी किया था उसे अब एक सहयोगी के साथ द्वारका में एक ऑटो-रिक्शा चालक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी विनोद और उसके सहयोगी पवन को 26 जनवरी की तड़के द्वारका के सेक्टर -13 इलाके में ऑटोरिक्शा चालक और मुनिरका निवासी अनार सिंह (44) की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ऑटो चालक से लूटपाट के बाद मारपीट कर भागे

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, अस्पताल में अनार को मृत घोषित कर दिया गया और उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। जांच के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि ऑटो में सवार होकर आरोपियों ने द्वारका पहुंचने पर चालक से लूटपाट का प्रयास किया। चालक ने विरोध किया तो मारपीट कर मौके से फरार हो गए।

छावला गैंगरेप केस में 10 साल रहा कैद
विनोद हाल ही में जेल से बाहर आया था, जहां वह दिल्ली के छावला इलाके में 19 वर्षीय एक लड़की से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में करीब 10 साल से बंद था। लगभग तीन महीने पहले, सुप्रीम कोर्ट ने इस अपराध के लिए मौत की सजा पाने वाले तीन लोगों को यह कहते हुए बरी कर दिया था कि अभियोजन पक्ष आरोपों को साबित करने में विफल रहा। 19 वर्षीय लड़की का क्षत-विक्षत शव उसके अपहरण के तीन दिन बाद मिला था। महिला गुरुग्राम में साइबर सिटी इलाके में काम करती थी और उत्तराखंड की रहने वाली थी।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: IB हेड के सुरक्षाकर्मी ने की आत्महत्या, सर्विस रायफल AK-47 से खुद को मारी गोली

दिल्ली में हैवानियत की हदें पार, 3 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement