Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चोर ने मालिक को फोन लौटाया, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अधिकारी ने बताया कि मिठाई की दुकान पर फोन नहीं मिलने पर फोन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि फोन मालिक ने दूसरे फोन से कॉल करने की भी कोशिश की लेकिन चोरी गया फोन बंद मिला। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: September 07, 2020 22:09 IST
thief return phone to the owner । फोन नहीं चला पाने की वजह से चोर ने मालिक को फोन लौटाया - India TV Hindi
Image Source : FILE फोन नहीं चला पाने की वजह से चोर ने मालिक को फोन लौटाया 

बर्द्धमान. पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान में उस व्यक्ति के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब दुकान से चोरी गया उसका फोन कुछ दिन बाद चोर ने इसलिए वापस कर दिया क्योंकि वह उसे चला नहीं पा रहा था। पुलिस ने सोमवार को बताया कि चार सितंबर को पूर्वी बर्द्धमान जिले के जमालपुर स्थित एक मिठाई की दुकान पर व्यक्ति करीब 45 हजार रू कीमत का मोबाइल फोन गलती से छोड़ आया था। दुकान के काउंटर पर पड़े फोन को 22 साल के एक व्यक्ति ने चुरा लिया।

अधिकारी ने बताया कि मिठाई की दुकान पर फोन नहीं मिलने पर फोन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि फोन मालिक ने दूसरे फोन से कॉल करने की भी कोशिश की लेकिन चोरी गया फोन बंद मिला। उन्होंने बताया, व्यक्ति ने रविवार को भी चोरी गए फोन पर कॉल किया और इस बार न केवल फोन ऑन था बल्कि दूसरी ओर से व्यक्ति ने फोन उठाया और कहा कि वह इसे वापस करना चाहता है क्योंकि वह नहीं जानता कि इस मोबाइल फोन को कैसे चलाया जाता है।

फोन के मालिक ने कहा, ‘‘मैं आश्चर्यचकित रह गया जब व्यक्ति ने कॉल उठाया और कहा कि वह मेरा फोन लौटाना चाहता है। मैं उसी दिन पुलिस की मदद से उसके घर जाकर फोन ले आया।’’ अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुरोध पर फोन चोरी करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसने फोन लौटा दिया है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement