Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में सरेआम युवक पर चाकू से किया गया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सुमित गौतम नाम को शख्स को इलाज के लिए एम्स भिजवाया। मौके पर पहुंचे पुलिस को पता चला कि दो लड़कों ने मिलकर सुमित पर कई बार चाकुओं से हमला किया।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Published on: June 02, 2023 19:48 IST
Delhi Crime Youth attacked with knife again in Delhi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में सरेआम युवक पर चाकू से किया गया हमला

दिल्ली में बीते दिनों एक 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या करने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था एक और घटना में दिल्ली को दहला दिया है। मामला बदरपुर स्थित मोहन बाबा नगर के गली नंबर 9 का है। यहां आज दोपहर करीब 2 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़के को चाकू मारा गया है। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सुमित गौतम नाम को शख्स को इलाज के लिए एम्स भिजवाया। मौके पर पहुंचे पुलिस को पता चला कि दो लड़कों ने मिलकर सुमित पर कई बार चाकुओं से हमला किया।

दिल्ली में फिर से चाकू कांड

पुलिस ने बताया कि इस घटना में घायल 18 वर्षीय लड़के को इलाज के लिए एम्स भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज जारी है। वहीं चाकुओं से हमला करने वाले युवकों की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है वहीं दूसरे शख्स की अबतक पहचान नहीं हो सकी है जिन्होंने कई बार चाकू से हमला किया। इस घटना का वीडियो नजदीक ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स को दो लोग मिलकर लात घूंसे मारते हैं। इसके बाद वे चाकु से लगातार एक के बाद एक कई हमले करते हैं।

एक के बाद एक कई हमले

जब सुमित गौतम पर हमला हो रहा था उस दौरान कई लोग सड़क पर आ जा रहे थे लेकिन किसी ने बीच बचाव करने की भी कोशिश नहीं की। बता दें कि ऐसी ही घटना दिल्ली में बीते दिनों देखने को मिली थी जहां साहिल नाम के एक युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से कई बार वार कर क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी थी। जब चाकू मारने से भी मन नहीं भरा तो साहिल ने नाबालिग लड़की पर भारी भरकम पत्थर कई बार पटके। इस घटना में लड़की की मौत हो गई। वहीं साहिल को पुलिस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement