Thursday, April 25, 2024
Advertisement

TS EAMCET 2020 Result: 24 सितंबर को जारी होंगे नतीजे, इन स्टेप्स से चेक करें रिजल्ट

रकारी अधिकारी के अनुसार तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर, मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (टीएस ईएएमसीईटी) 2020 के लिए परिणाम 24 सितंबर तक जारी किया जाएगा। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम eamcet.tsche.ac.in पर देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 18, 2020 12:55 IST
TS EAMCET 2020 Result likely to be announced by September...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE TS EAMCET 2020 Result likely to be announced by September 24 check details

TS EAMCET 2020: सरकारी अधिकारी के अनुसार तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर, मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (टीएस ईएएमसीईटी) 2020 के लिए परिणाम 24 सितंबर तक जारी किया जाएगा। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम eamcet.tsche.ac.in पर देख सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रवेश परीक्षा का परिणाम सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्टूबर 2020 के पहले सप्ताह में होने की उम्मीद की जा सकती है। टीएस ईएएमसीईटी 2020 का परिणाम आमतौर पर परीक्षा आयोजित होने के 9 से 10 दिन बाद जारी किया जाता है।प्रवेश प्रक्रिया के लिए परामर्श सत्र टीएस ईएएमसीईटी 2020 के परिणाम के जारी होने के बाद जल्द ही शुरू हो जाएगा, यानी अक्टूबर में। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को टीएस ईएएमसीईटी की आधिकारिक वेबसाइट यानी eamcet.tsche.ac.in पर एक चेक रखना चाहिए।

TS EAMCET 2020: कैसे चेक करें रिजल्ट

  1. TS EAMCET 2020 की आधिकारिक वेबसाइट यानी eamcet.tsche.ac.in पर जाएं
  2. होमपेज पर,: TS EAMCET 2020 परिणाम घोषित किए गए लिंक पर क्लिक करें ’
  3. आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा
  4. अपनी साख दर्ज करें और लॉग इन करें
  5. आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा
  6. भविष्य के संदर्भ के लिए अपने परिणाम का एक प्रिंटआउट डाउनलोड करें और लें

TS EAMCET 2020 की काउंसलिंग प्रक्रिया दस्तावेज सत्यापन भाग को छोड़कर ऑनलाइन आयोजित की जाएगी जहां उम्मीदवारों को उम्मीदवारों की स्थानीय स्थिति की पुष्टि के लिए सत्यापन केंद्रों पर भौतिक रूप से रिपोर्ट करना होगा।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement