Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

स्मृति ईरानी ने किया राहुल गांधी पर हमला, कहा – पांच साल में एक बार पहनते हैं जनेऊ

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि ये वो लोग हैं जो पांच साल में एक बार जनेऊ पहनते हैं, पांच साल के लिए विदेशी दौरों पर जाते हैं और चुनाव के समय गंगा दर्शन के लिए आ जाते हैं।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: May 10, 2019 23:41 IST
राहुल गांधीं पर बरसीं...- India TV Hindi
राहुल गांधीं पर बरसीं स्मृति ईरानी

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने वाराणसी में प्रचार करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की सेवा की और मक्कार, महामिलावटी लोगों और कांग्रेस ने उनका अपमान करने के अलावा कुछ हीं दिया।

स्मृति ईरानी यहीं नहीं रुकीं उन्होने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, “ये वो लोग हैं जो पांच साल में एक बार जनेऊ पहनते हैं, पांच साल के लिए विदेशी दौरे पर जाते हैं और चुनाव के समय गंगा दर्शन के लिए आ जाते हैं।”

स्मृति ईरानी ने आगे कहा, “वो अयोध्या जाते हैं लेकिन रामलला के आगे सिर नहीं झुकाते हैं क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक की परवाह है। ये वो लोग हैं जो अमेठी में वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में पूछते हैं लेकिन जब समय आते हैं तो वो वाराणसी ही नहीं बल्कि अमेठी छोड़कर वायनाड भाग जाते हैं।”

आपको बता दें वाराणसी संसदीय क्षेत्र से पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव मैदान में हैं। यहां से कांग्रेस महासचिव और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी के चुनाव मैदान में उतरने क अटकलें लगाईं जा रहीं थी, लेकिन बाद में कांग्रेस ने अजय राय को पीएम मोदी के सामने चुनाव मैदान में उतार दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement