1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. राहुल गांधी ने संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब न देने पर मोदी की खिल्ली उड़ाई

राहुल गांधी ने संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब न देने पर मोदी की खिल्ली उड़ाई

शानदार संवाददाता सम्मेलन! अगली बार (भाजपा अध्यक्ष अमित) शाह आपको कुछ प्रश्नों के उत्तर देने की अनुमति दे सकते हैं। बहुत बढ़िया!"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 17, 2019 23:39 IST
Narendra Modi & Rahul Gandhi- India TV
Image Source : PTI Narendra Modi & Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने पहले संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक भी प्रश्न का जवाब न देने के लिए शुक्रवार को उनकी खिंचाई की। गांधी ने ट्वीट किया, "बधाई मोदीजी। शानदार संवाददाता सम्मेलन! अगली बार (भाजपा अध्यक्ष अमित) शाह आपको कुछ प्रश्नों के उत्तर देने की अनुमति दे सकते हैं। बहुत बढ़िया!" कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी से ठीक पहले मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान पहले संवाददाता सम्मेलन में प्रश्नों के जवाब देने से इंकार कर दिया। 

संवाददाता सम्मेलन में उनके साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी थे। इसके पहले अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार खत्म होने के बाद मोदी ने पार्टी मुख्यालय में एक बयान दिया, लेकिन उसके बाद मीडिया के सवालों के जवाब देने की जिम्मेदारी शाह पर डाल दी, जो उनके बगल में बैठे हुए थे।

गांधी ने अपने संवाददाता सम्मेलन के दौरान मीडियाकर्मियों से भी शिकायत की कि वे उनसे तो कठिन सवाल पूछते हैं, लेकिन प्रधनमंत्री से आसान सवाल पूछते हैं। गांधी ने मोदी का मजाक उड़ाते हुए कहा, "मोदीजी ने देश से कहा है कि वह आम कैसे खाते हैं, मेरे कपड़े कैसे होते हैं और मैं कैसे अपने कुर्ते काटता हूं।" उन्होंने कहा, "लेकिन मीडिया से मेरी एक शिकायत है। आप मुझसे तो कठिन सवाल पूछते हो कि आपकी न्याय योजना के लिए पैसे कहां से आएंगे। लेकिन आप मोदीजी से पूछते हैं कि आप आम कैसे खाते हैं और आप पहनावे कैसे पहनते हैं।" उन्होंने मोदी के साक्षात्कार में बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर आसमान में बादल वाली कहानी संबंधित सवाल का जिक्र करते हुए कहा, "शानदार, भारत के प्रधानमंत्री शानदार हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment