Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगी मायावती

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जुटे पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि राज्य में बसपा प्रमुख द्वारा कम से कम छह विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करने की योजना है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 13, 2019 15:28 IST
Mayawati- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगी मायावती

नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिये चुनाव प्रचार की शुरुआत सोमवार से करेंगी। मायावती ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया कि वह सोमवार को राज्य के नागपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘‘महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) द्वारा कल दिनांक 14 अक्टूबर को नागपुर के इन्दौरा मैदान में एक विशाल चुनावी जनसभा आयोजित की गई है, जिसे सम्बोधित करने का मेरा कार्यक्रम निर्धारित है। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी आदि बड़ी संख्या में शामिल होंगे।’’

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जुटे पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि राज्य में बसपा प्रमुख द्वारा कम से कम छह विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करने की योजना है। उन्होंने बताया कि इसके लिये स्थान और तारीखें निर्धारित की जा रही हैं। रैलियों के लिये कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि बसपा ने महाराष्ट्र की 288 में से 264 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। पार्टी के नेता ने बताया कि नागपुर के बाद पुणे और वाशिम में भी मायावती की जनसभा प्रस्तावित है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement