Friday, May 17, 2024
Advertisement

बिग बी ने क्यों किया लोकल ट्रेन में सफर'

मुंबई: मैगास्टार अमिताभ बच्चन को आखिर क्या जरूरत पड़ गई थी कि वो लोकल ट्रेन में सफर करने लगे। क्या वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे? चलिए पर्दा उठाते हैं और आपको बताते

PTI PTI
Updated on: November 16, 2015 16:45 IST
बिग बी ने क्यों किया...- India TV Hindi
बिग बी ने क्यों किया लोकल ट्रेन में सफर?

मुंबई: मैगास्टार अमिताभ बच्चन को आखिर क्या जरूरत पड़ गई थी कि वो लोकल ट्रेन में सफर करने लगे। क्या वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे? चलिए पर्दा उठाते हैं और आपको बताते है की आखिर माजरा क्या है। असल में बिग बी ने सौरभ निम्बकर की आर्थिक मदद करने के लिए लोकल ट्रेन में सफर किया। निम्बकर कैंसर पीडि़तों के लिए धन जुटाने के मकसद से लोकल ट्रेनों में गाना गाते हैं।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने 'असहिष्णुता' के मामले पर क्या कहा

73 वर्षीय बिग बी विक्टोरिया टर्मिनस से भांडुप के लिए लोकल ट्रेन में सवार हुए और सफर के दौरान अपने कुछ हिट गाने भी गाए। बच्चन ने ट्वीट किया, "सौरभ के समर्थन में वीटी से भांडुप तक का लोकल सफर। सौरभ कैंसर पीडि़तों की मदद के लिए लोकल ट्रेनों में गाना गाते हैं। उनके साथ गाना भी गाया।"

सौरभ लोकल ट्रेनों में गिटार बजाते हुए गीत गाते हैं और साथी यात्रियों से उन्हें इसके एवज में जो थोड़ा बहुत धन मिलता है उसे वह शहर के कैंसर पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों में बांट देते हैं।

BigB

बिग बी ने लिखा, "उसकी कहानी दिल को छूने वाली है। मुझे ऐसा लगा कि उसका साथ देने के लिए मैं उसके साथ बैठना चाहता हूं। जितनी दूर तक वह ले जाए,  मैं वही करूं जो वह कहे।"

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "इस आइडिया का मतलब मीडिया में हलचल पैदा करना नहीं या आज की रात है जिंदगी कार्यक्रम का प्रमोशन करना भी नहीं है। बल्कि आइडिया यह था कि उसे यह बताया जाए कि वह अकेला नहीं है।"

उन्होंने लिखा, "इस उम्मीद के साथ कि बाकी लोग भी इसी तरह महसूस करेंगे जैसे हमने किया जब हमें उसकी कहानी पता चली। और शायद इससे अन्य जरूरतमंदों के लिए भी उम्मीद की एक छोटी सी रौशनी जागेगी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement