1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'विक्की डोनर' से 'अंधाधुन' तक, आयुष्मान खुराना की ये फिल्में तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी बनेंगी

'विक्की डोनर' से 'अंधाधुन' तक, आयुष्मान खुराना की ये फिल्में तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी बनेंगी

आयुष्मान खुराना इस बात से बेहद खुश हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके काम का पुनर्निर्माण किया जाएगा।

IANS IANS
Updated on: May 25, 2020 10:43 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना की कई फिल्में तमिल और तेलुगु में बनेंगी

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बेहतर विषय सामग्रियों पर आधारित फिल्मों के चलते अपनी एक अलग छवि बनाई है और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके काम का पुनर्निर्माण किया जाएगा। उनका कहना है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की क्षमता है। उनकी अब तक की पांच सुपरहिट फिल्मों का पुनर्निर्माण दक्षिण में किया जाएगा, जिनमें से 'अंधाधुन' तेलुगू और तमिल में बनेगी, 'ड्रीम गर्ल' तेलुगू, 'विक्की डोनर' तमिल में बनाई गई है। इनके अलावा 'आर्टिकल 15' को तमिल और 'बधाई हो' को तेलुगू में बनाए जाने की बात पर भी विचार किया जा रहा है।

आयुष्मान इस पर कहते हैं, "यह जानना काफी संतुष्टिदायक और अभिभूत कर देने वाला रहा कि मेरी कई सारी फिल्मों का पुनर्निमार्ण किया जा रहा है/गया है। मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण यह है कि वह कितना सार्वभौमिक है क्योंकि जैसा कि हमने देखा है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक दृढ़ बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया भेंट दें।"

आयुष्मान खुराना जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे। ये फिल्म ऑनलाइन 12 जून को रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में जिम, सिनेमाघर सहित तमाम प्लेसेस बंद हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X