Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

जब दीपिका को घेरा भीड़ ने, तो देखिए रणवीर ने क्या किया

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण बेशक रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर थोड़ी झिझक महसूस करती हों लेकिन रणवीर, दीपिका के लिए क्या महसूस करते हैं इस बात से तो सभी अच्छी तरह परिचित

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2015 18:48 IST
जब दीपिका को घेरा भीड़...- India TV Hindi
जब दीपिका को घेरा भीड़ ने, तो देखिए रणवीर ने क्या किया

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण बेशक रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर थोड़ी झिझक महसूस करती हों लेकिन रणवीर, दीपिका के लिए क्या महसूस करते हैं इस बात से तो सभी अच्छी तरह परिचित हैं। और हाल ही में रणवीर ने एक इवेंट के दौरान यह साबित भी कर दिया कि वह दीपिका को काफी प्रोटेक्ट भी करते हैं।

बीते मंगलवार को दीपिका और रणवीर की आगामी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का गाना 'गजानन' लॉन्च किया गया। उन्होंने आरती उतारकर गाने को जारी करने की प्रक्रिया शुरु की। गाने को लॉन्च करने के बाद जब यह दोनों सितारे इवेंट से बाहर आए तो वहां बाहर खड़े इनके फैंस ने दोनों को घेर लिया। दीपिका को इस भीड़ से निकालने के लिए रणवीर उनके बॉडीगार्ड तक बन गए। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि रणवीर किस तरह से दीपिका को भीड़ से बचाते हुए निकाल कर ले जा रहे हैं।

इस मौके पर रणवीर ने सबके सामने यह भी कह दिया कि दीपिका जितनी खूबसूरत लड़की के लिए तो वह उम्रभर भी इंतजार करने को तैयार हैं। और जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वह रणवीर के लिए जिंदगीभर इंतजार करने को तैयार हैं तो उन्होंने कहा, "क्या? आपको उससे पूछना चाहिए कि किस परिप्रेक्ष्य में उसने यह बात कही है। इंतजार किसी रेस्तरां में या...."

बाद में रणवीर ने स्पष्ट किया कि यह बात महज एक मजाक का हिस्सा थी।

इसे भी पढ़े:- रणवीर-दीपिका ने 'बाजीराव मस्तानी' का गाना किया लॉन्च

india tv

अगली स्लाइड में देखिए कैसे रणवीर ने लॉन्च पर जमाया रंग और कैसे बाद में वो बने दीपिका के बॉडीगार्ड-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement