1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: बिग बॉस कंटेस्टेंट सौरभ पटेल ने दी है झूठी जानकारी, नाम और प्रोफेशन को लेकर बोला है झूठ

Bigg Boss 12: बिग बॉस कंटेस्टेंट सौरभ पटेल ने दी है झूठी जानकारी, नाम और प्रोफेशन को लेकर बोला है झूठ

सौरभ ने न सिर्फ अपने नाम बल्कि अपने पेशे को लेकर भी जो बातें कही हैं वो फेक है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2018 17:38 IST
सौरभ पटेल- India TV Hindi
सौरभ पटेल

नई दिल्ली: बिग बॉस में इस बार सौरभ पटेल और शिवाशीष की जोड़ी आई है। दोनों की जोड़ी मजबूत भी मानी जा रही है। जहां शिवाशीष दिग्गज बिजनेसमैन है वहीं सौरभ किसान हैं, जिनके पास सैकड़ों एकड़ जमीन है। बिग बॉस ने जब इस जोड़ी का ऐलान किया तो तो लोगों को इस जोड़ी पर संदेह था। अब एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने इस मामले में पड़ताल की और अब सामने आया है कि सौरभ न सिर्फ अपने नाम बल्कि अपने पेशे को लेकर भी जो बातें कही हैं वो फेक है।

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से खबर छापी है कि उनका नाम सौरभ नहीं है और वो कोई किसान नहीं हैं, बल्कि कास्टिंग डायरेक्टर हैं। खबरों के मुताबिक वो लंबे समय से एक्टिंग में भी हाथ आजमा रहे थे लेकिन वो इसे और बड़े स्तर पर ले जाना चाहते थे। बताया जा रहा है कि वो वह Rashmi Sharma और BAG films जैसे प्रोडक्शन हाउस के लिए कास्टिंग डायरेक्टर का काम भी कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि उनका नाम साहिल रामेश्वर पटेल है। जबकि बिग बॉस के घर में वो सौरभ पटेल नाम से पहुंचे हैं।

सौरभ पटेल

सौरभ पटेल

हालांकि सौरभ के भाई ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए ये कहा है कि उनके पिता का नाम रामेश्वर पटेल हैं, सौरभ का नाम सौरभ ही है साहिल नहीं। सौरभ के भाई का यह भी कहना है कि उन्हें बिग बॉस में अपने भाई को देखना अच्छा लग रहा है। मेरा भाई हमेशा से लाइमलाइट में जाना चाहता था अब उसे ये मौका मिला है।

सौरभ के जोड़ीदार के रूप में पहुंचे शिवाशीष के बारे में बात करते हुए सौरभ के भाई ने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं, शिवाशीष की बहन हमारे एरिया में ब्याही है इसलिए उनका आना जाना लगा रहता है हमारे यहां।

बिग बॉस के घर से एक वायरल फुटेज में शिवाशीष भी सौरभ को साहिल कहते नजर आ रहे हैं। देखिए...

बता दें, सौरभ की कुछ तस्वीरें भी सोशल साइट्स पर सामने आई हैं जिसमें वो कास्टिंग डायरेक्टर के सामने एक मॉडल के तौर पर पोज दे रहे हैं। इससे पहले भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। वैसे भी बिग बॉस के घर में उन्हीं को लिया जाता है जिनका पास्ट थोड़ा विवादित होता है। देखना है आगे क्या होता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X