Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

धोनी की बायोपिक 60 देशों के 4500 स्क्रीन्स पर दिखेगी

देश के सफल क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम एस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' बड़े पैमाने पर 60 देशों के 4,500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

IANS IANS
Published on: September 26, 2016 9:34 IST
dhoni biopic to be released on 4500 screens of 60 countries- India TV Hindi
dhoni biopic to be released on 4500 screens of 60 countries

मुंबई: देश के सफल क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम एस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' बड़े पैमाने पर 60 देशों के 4,500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता व फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने अपने बयान में कहा, "'एम एस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और भारत में किसी भी भारतीय फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है। यह बड़े पैमाने पर तमिल और तेलुगू (डब करके) में रिलीज होने वाली भी पहली हिंदी फिल्म होगी।"

उन्होंने आगे कहा कि दुनिया भर में फिल्म की अभूतपूर्व मांग और निश्चित समय में विभिन्न भाषाओं में प्रिंट उपलब्ध कराने की मजबूरी के चलते फिल्म पंजाबी और मराठी भाषा में रिलीज नहीं हो सकेगी।

फिल्म अभी से ही सुर्खियां बटोर रही है, जिससे फिल्म के निर्माता अरुण पांडे और निर्देशक नीरज पांडे बेहद खुश हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका में हैं। 'एम एस धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement