Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

हकलाने पर प्रेजेंटेशन देने से छात्र को रोका गया, समर्थन में आए ऋतिक रोशन

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्हें खुद कभी बोलने के विकार का सामना करना पड़ा था और जो स्पीच थेरेपी के बाद इस समस्या से बाहर आए थे।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 24, 2020 17:28 IST
hrithik roshan latest news- India TV Hindi
ऋतिक रोशन ने स्टूडेंट का किया सपोर्ट

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन उस छात्र के समर्थन में आ खड़े हुए हैं, जिसे हकलाने के कारण विश्वविद्यालय में प्रेजेंटेशन नहीं देने दिया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकती। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा था, "रिश्ते में लगने वाला मेरा भाई, जिसे हकलाने की समस्या है, वह अपनी कक्षा में प्रेजेंटेशन दे रहा था, इसी दौरान उसके एसओडी/लेक्चरर ने उससे कक्षा के सभी छात्रों के सामने कहा कि 'अगर तुम ठीक से नहीं बोल पाते हो तो शायद तुम्हें पढ़ाई नहीं करनी चाहिए'। इस घटना के बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं आ रहा है।"

यूजर ने आगे लिखा, "अब उसने अपने विश्वविद्यालय में वापस जाने से और अपने सहपाठियों का सामना करने और पढ़ने से मना कर दिया है। उसका आत्मविश्वास टूट चुका है।"

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्हें खुद कभी बोलने के विकार का सामना करना पड़ा था और जो स्पीच थेरेपी के बाद इस समस्या से बाहर आए थे। उन्होंने इस पोस्ट पर रविवार को प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने लिखा, "कपया अपने भाई को कहे कि प्रोफेसर और उसका जजमेंट दोनों बेतुके हैं।" 

ऋतिक रोशन ने खुद को किया ट्रोल, शर्टलेस फोटो शेयर कर कहा-'आज यह एब्स होते तो कैसा होता'

अभिनेता ने आगे लिखा, "हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से पीछे नहीं ढकेल सकती। उसे कहो कि उसका कोई कसूर नहीं है और ऐसा कुछ नहीं है, जिससे उसे शर्म हो। उस पर शर्म करने वाले लोग बुद्धिहीन बंदरों से भी गए गुजरे हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक पिछले साल 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में नज़र आए थे।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement