1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को अंतरिम राहत देने से किया इनकार, सुनवाई 6 अगस्त को

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को अंतरिम राहत देने से किया इनकार, सुनवाई 6 अगस्त को

मुंबई की एक सत्र अदालत ने मंगलवार को चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में गंदी बात फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को कोई अंतरिम राहत नहीं दी। मामले की अगली सुनवाई छह अगस्त को होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2021 18:40 IST
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- GEHANA/ RAJ KUNDRA राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

मुंबई की एक सत्र अदालत ने मंगलवार को चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में गंदी बात फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को कोई अंतरिम राहत नहीं दी। मामले में अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी। एएनआई के मुताबिक, "मुंबई सत्र अदालत द्वारा गहना वशिष्ठ को कोई अंतरिम राहत नहीं, सुनवाई की अगली तारीख 6 अगस्त।"  अभिनेत्री ने पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के डर से पिछले हफ्ते गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका दायर की थी।

इससे पहले, इस साल फरवरी में, गहना को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील वीडियो शूट करने और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री, जो वर्तमान में उपरोक्त मामले में जमानत पर बाहर है, जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी शामिल हैं। गहना ने गिरफ्तारी पूर्व अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया, जिस पर डिंडोशी अदालत में सुनवाई हुई।

फराह खान की फिल्म में सोनू सूद संग नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा

गहना ने भी राज कुंद्रा का समर्थन किया और उनके द्वारा बनाई गई सामग्री का बचाव किया। एक वीडियो बयान में उन्होंने कहा, "मेरा सभी से एक छोटा सा अनुरोध है कि बोल्ड और इरोटिका सिनेमा की तुलना पोर्न से न करें। राज कुंद्रा और मुझे एक ही मामले में गिरफ्तार किया गया है, हमारी एक ही जांच चल रही है। मुझे पता है कि क्या था कुंद्रा की कंपनी के तहत बनाई जा रही है। मैंने राज कुंद्रा के ऐप के लिए निर्मित 3 फिल्मों में नायिका के रूप में काम किया है।"

बेल बॉटम: अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर कल होगा रिलीज

गहना ने कहा- "उन्होंने मुझे कभी भी कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया, मुझे उस काम के अनुसार भुगतान किया गया जो मैंने किया और योग्य था। मुझे काम या भुगतान के साथ कोई समस्या नहीं थी। मुझे सामग्री पर कोई आपत्ति नहीं थी, न ही मुझे इसका कोई बुरा अनुभव था। सेट पर काम करना। वे फिल्में बहुत अच्छी तरह से रिलीज हुईं और उनमें से कोई भी फिल्म अश्लील फिल्में नहीं थी। जिन लोगों को संदेह है वे Google खोज का उपयोग कर सकते हैं और उन फिल्मों और मेरे अन्य कामों को ढूंढ सकते हैं। इनमें से किसी को भी पोर्न के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता है।''

डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, फैंस की प्रतिक्रिया

इस बीच, राज कुंद्रा, जिन्हें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को ऐप्स के माध्यम से अश्लील फिल्मों के कथित उत्पादन और वितरण के आरोप में गिरफ्तार किया था, ने भी अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। उस पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। मजिस्ट्रेट की अदालत ने 28 जुलाई को कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. हालांकि व्यवसायी की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021