Thursday, April 25, 2024
Advertisement

धोनी से मिलने के लिए इस हालत में भी घंटों काम करते रहे रणवीर सिंह, क्रिकेटर के रिटायरमेंट पर शेयर किया दिलचस्प किस्सा

रणवीर सिंह के अलावा सोनू सूद ने भी धोनी के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है और कहा कि महान लोग कभी रिटायर नहीं होते हैं। ये नई इनिंग की शुरुआत है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2020 13:34 IST
ranveer singh ms dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह ने एमएस धोनी के साथ पुरानी फोटोज शेयर की है

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उनके संन्यास की खबर सामने आते ही बॉलीवुड ने भी भारी मन से उन्हें विदाई दी। एक्टर रणवीर सिंह ने न सिर्फ धोनी के साथ अपनी पुरानी फोटोज शेयर की, बल्कि ये भी बताया कि वो धोनी के बहुत बड़े फैन रहे हैं और उन्हें देखने व मिलने के लिए कम सैलरी में एक विज्ञापन में भी काम किया था। रणवीर ने धोनी को अपना हीरो भी बताया है। 

रणवीर सिंह ने इन तस्वीरों से जुड़े वाकये के बारे में लिखा- "ये फोटो मेरी बेशकीमती चीजों में से एक है। यह साल 2007/08 के आसपास कर्जत के एनडी स्टूडियो में लिया गया था। मैं लगभग 22 साल का था, एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था। मैंने इस विशेष कार्य को केवल इसलिए किया, क्योंकि विज्ञापन में एमएस धोनी थे। मैंने ओवरवर्क किया और अंडरपेड (कम पैसे) था, लेकिन मैंने ध्यान नहीं दिया- मैं सिर्फ उनकी उपस्थिति में रहना चाहता था। मैं उस समय चोटिल भी हो गया था, लेकिन मैंने इस उम्मीद में दर्द भूलकर काम करता रहा कि शायद ईमानदारी से काम करने के लिए मुझे ईनाम के रूप में धोनी से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचाने का मौका मिल सके। आखिरकार जब मैं उनसे मिला, मैं पूरी तरह से हक्का बक्का रह गया था। वो इतने विनम्र थे, जमीन से जुड़े हुए थे, ग्रेसफुल और दयालुता की एक अचूक आभा लिए हुए थे। उनके लिए मेरा प्यार, सम्मान और श्रद्धा और भी मजबूत हो गई।"

रणवीर ने आगे लिखा- अपनी पहली फिल्म करने के बाद, सपना (जो उस समय हमारी आम हेयर स्टाइलिस्ट थीं) ने मुझे एक दिन फोन किया और कहा 'अरे मुझे पता है कि तुम एमएसडी के बहुत बड़े फैन हो, वह महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे हैं, आओ और उनसे मिल लो। मैंने बस सब कुछ छोड़ दिया और उससे मिलने के लिए स्टूडियो की ओर दौड़ पड़ा! वह मजाकिया और गर्मजोशी से भरे थे और उन्होंने बैंड बाजा बारात में मेरे काम की तारीफ भी की। हमने बातें की। मैंने कैप और जर्सी पर उनका ऑटोग्राफ लिया, एक फैन ब्वॉय की तरफ। उस दिन मैंने महसूस किया कि मैं बादलों पर हूं।"

एक्टर ने आगे लिखा- "तब से, हर बार जब मुझे उनसे मिलने का सौभाग्य मिला, तो मैं ऊर्जावान और उत्साहित हो गया, जैसे कि एक बड़े भाई ने मुझे ऊर्जा और प्रेरणा दी है कि मैं सबसे अच्छा हो सकता हूं। एमएसडी अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने अपने जीवनकाल में उनका खेल करियर देखा। खेल का एक आइकन। मेरे हीरो हमेशा के लिए। हमारे महान राष्ट्र को गौरव दिलाने और एक अरब दिलों को गर्व से भरने के लिए माही भाई आपका धन्यवाद।"

रणवीर सिंह के अलावा सोनू सूद ने भी धोनी के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि महान लोग कभी रिटायर नहीं होते हैं। ये नई इनिंग की शुरुआत है।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement