Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अपने जीवनसाथी को लेकर वरुण धवन ने किया खुलासा

वरुण ने जब से सिनेमाजगत में कदम रखा है तभी से उनके रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाएं रही हैं। उन्होंने कभी इसके बार में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन हाल ही में वरुण ने अपनी जिंदगी में आए किसी खास को लेकिर खुलकर बात की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2016 12:05 IST
varun- India TV Hindi
varun

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ढ़िशूम’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए थे। उनकी इस फिल्म को काफी सराहना भी हासिल हुई थी। लेकिन इस बार वह अपनी जिंदगी में किसी खास को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं। वरुण ने जब से सिनेमाजगत में कदम रखा है तभी से उनके रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाएं रही हैं। उन्होंने कभी इसके बार में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन हाल ही में वरुण ने अपनी जिंदगी में आए किसी खास को लेकिर खुलकर बात की है।

इसे भी पढ़े:-

उनका कहना है कि उनके जीवन में कोई खास है, लेकिन वह इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्हें जीवनसाथी मिल गई है। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से हमेशा उनके रिश्तों के बारे में चर्चाएं होती रही हैं। पहले उनका नाम फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ जुड़ा और अब वह अपनी दोस्त नताशा के साथ करीबी रिश्तों को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

वरुण ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपने निजी जीवन के बारे में बात की, लेकिन ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया।

जब फिल्म 'बदलापुर' के अभिनेता वरुण ने यह कहा कि उनके लिए आदर्श रिश्ते का मंत्र जीवन में एक शख्स के प्रति समर्पित होना है। इस पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी के प्रति समर्पित हैं तो वरुण ने पहले इसका गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि उनके जीवन में वह शख्स उनकी मां हैं।

हालांकि बाद में उन्होंने कहा, "हां, मेरे जीवन में कोई है जिसकी मैं बहुत परवाह करता हूं, पर मैं अभी इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि मेरी जीवनसाथी की तलाश पूरी हो गई है या नहीं। मैं फिलहाल इससे ज्यादा आपको कुछ नहीं बता सकता।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement