Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण दिल की धड़कन बढ़ने के बाद पहुंची अस्पताल, इलाज के बाद सेट पर लौटीं

दीपिका को हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की। इलाज के तुरंत बाद, दीपिका सेट पर लौट आईं और अभी वो ठीक हैं। दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कर रही हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 14, 2022 18:43 IST
 दीपिका पादुकोण - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE  दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। यहां रविवार को उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद वो अस्पताल गईं। सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था क्योंकि उनकी हृदयगति अचानक बढ़ गई थी। दीपिका को हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की। इलाज के तुरंत बाद, दीपिका सेट पर लौट आईं और अभी वो ठीक हैं। दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कर रही हैं।

दीपिका की इस फिल्म को 'प्रोजेक्ट के' के नाम से जाना जा रहा है, जिसमें दीपिका के साथ प्रभास लीड रोल में हैं। प्रभास के साथ दीपिका की पहली फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा पर, अमिताभ बच्चन ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया। प्रभास ने सेट से एक तस्वीर साझा की और बच्चन को "भारतीय सिनेमा के गुरु" का खिताब दिया। 

 दीपिका पादुकोण

Image Source : DEEPIKA PADUKONE/INSTAGRAM
 दीपिका पादुकोण 

फिल्म के बारे में बोलते हुए, निर्देशक नाग अश्विन ने पहले एक बयान में साझा किया था, “मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे पहले किसी मुख्यधारा की लीड ने नहीं किया है और यह सभी के लिए काफी आश्चर्यचकित करने वाला होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे विश्वास है कि कुछ ऐसा होगा जिसे दर्शक आने वाले वर्षों में अपने दिल में रखेंगे। ”

ये भी पढ़िए -

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement