Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Rudra Trailer 2 Out: रिलीज हुआ अजय देवगन की वेब सीरीज 'रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस' का दमदार ट्रेलर, यहां देखें

अजय देवगन की सीरीज के दूसरे ट्रेलर को फैंस धमाकेदार बता रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2022 13:32 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : DISNEYPLUS HOTSTAR Rudra: The Edge of Darkness

Highlights

  • अजय देवगन पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं।
  • वेब सीरीज 4 मार्च को रिलीज की जाएगी

ओटीटी प्लेटफॉर्म की धमक के बाद बड़े स्टार्स भी इस विधा की तरफ अपनी पसंद जाहिर कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली वेब सीरीज 'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी प्लस पर रिलीज होने वाली है। सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वो इस सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के भूमिका में हैं। खास बात ये है कि इसमें अचानक ही अभिनेता के किरदार में बदलाव आ जाते हैं जिसमें अजय एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बन जाएंगे। इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियो और एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है। जबकि उनकी यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक है।

यहां देखें वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर

ट्रेलर को फैंस धमाकेदार बता रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें, 'रुद्रा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म भुज भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसके अलावा अभिनेता गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement