1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'भाबीजी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी नेहा पेंडसे क्यों ये रोल मिलने से नहीं थीं खुश?

'भाबीजी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी नेहा पेंडसे क्यों ये रोल मिलने से नहीं थीं खुश?

 'भाबीजी घर पर हैं' में सौम्या टंडन पहले अनीता भाभी का रोल निभाती थीं और उनके काम को खूब पसंद भी किया गया था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2021 22:30 IST
BHABIJI GHAR PAR HAI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NEHA, SAUMYA  'भाबीजी घर पर हैं' 

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी नेहा पेंडसे ने अब एंड टीवी के मशहूर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। सौम्या टंडन पहले ये रोल निभाती थीं और उनके काम को खूब पसंद भी किया गया। लोग सौम्या को अनीता कहकर ही बुलाने लगे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा पेंडसे ने कहा कि जब उन्हें ये रोल मिला तो वो बहुत खुश नहीं थीं क्योंकि अनीता भाभी की भूमिका निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

जानिए नेहा पेंडसे ने क्या कहा?

पिंकविला से बात करते हुए नई अनीता भाभी नेहा पेंडसे ने कहा, “जब मुझे एंड टीवी के भाबीजी घर पर है में अनीता भाभी की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, तो मैं इस तरह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाने के लिए ज्यादा खुश नहीं थी। क्योंकि अनीता से सभी  प्यार करते हैं और तिवारी जी और विभूति जी के साथ उनकी जो केमिस्ट्री है वो लाजवाब है। ऐसे में उस किरदार को निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, मगर मैं इस तरह एक कल्ट शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो छह साल से चल रहा है। मैं हमेशा से बिनीफेरे कोहली के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है और मैं कलाकारों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। ” 

नेहा पेंडसे ने कहा- “यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि मुझे बहुत मेहनत करनी होगी। मुझे जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है वह जबरदस्त है और निस्संदेह काबिले तारीफ है। मुझे यकीन है कि दर्शक अनीता भाभी के रूप में मुझे पसंद करेंगे।''

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया था ये पोस्ट

नेहा पेंडसे ने साल 2020 में शादी की थी। नेहा ने बिजनेसमैन शार्दुल बस्या से पिछले साल शादी की थी, और अब दोनों की शादी को एक साल हो गए। दोनों अपनी पहली वर्षगांठ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस जोड़े ने पिछले साल एक पारंपरिक मराठी समारोह में शादी की और अपनी पहली शादी की सालगिरह पर, नेहा ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। नेहा पेंडसे ने जनवरी में पुणे में हुई अपनी शादी में एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी। शादी के एक साल पूरेने होने पर नेहा ने कुछ इस अंदाज में अपने पति शार्दुल को विश किया। 

 

नेहा हाल ही में दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आई थीं, वहीं अब एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में नजर आने वाली हैं। ये सीरियल खूब पॉपुलर है जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते है। इस सीरियल में गोरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार शुरुआत से सौम्या टंडन निभा रही थी। जो पांच सालों से इस सीरियल से जुड़ी हुई थीं। लेकिन उन्होंने अगस्त 2020 में इस शो को छोड़ने के फैसला लिया। जिसके बाद से मेकर्स नई गौरी मैम की तलाश में लगे हुए थे। अब उनकी तलाश नेहा पेंडसे के रूप में पूरी हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार गौरी मैम का किरदार अब अभिनेत्री नेहा पेंडसे निभाएगी। मेकर्स पहले भी नेहा को अप्रोच किया था लेकिन किसी कारण बात नहीं बन पाई थी। लेकिन 4 माह बाद मेकर्स ने दोबारा नेहा ने कनेक्ट किया और डील फाइनल हो गई। जिसके बाद अप नेहा पेंडसे नई अनीता भाभी बनेगी। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे 'मे आइ कम इन मैडम' में लीड रोल निभा रही थी।

मालदीव में नया साल सेलिब्रेट कर लौटी अनन्या पांडे, अब मम्मी-पापा और बहन के साथ मुंबई में किया चिल

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जन्नत जुबैर से दिगांगना सूर्यवंशी तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था नायरा का रोल

औरत बनने के बाद ऐसे दिखने लगे हैं डिजाइनर स्वप्निल शिंदे, सनी, दीपिका के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment