Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'भाबी जी घर पर हैं' के आसिफ शेख और सौम्या टंडन लॉकडाउन में कर रहे हैं अपना ये पसंदीदा काम

सौम्या टंडन और आसिफ शेख भाबी जी है घर पर हैं में साथ में नजर आते हैं। दोनों लॉकडाउन में कविताओं के साथ समय बिता रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: May 13, 2020 11:05 IST
saumya tandon and asif sheikh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सौम्या टंडन और आसिफ शेख

टेलीविजन धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता आसिफ शेख और अभिनेत्री सौम्या टंडन कविताओं के साथ अपनी लॉकडाउन की इस अवधि को काट रहे हैं। एक वीडियो सीरीज में ये दोनों साथ आए हैं, जिनमें इन्हें मशहूर कवियों की प्रसिद्ध कृतियों को पढ़ते हुए देखा जा सकेगा। सीरीज के पहले वीडियो में उर्दू के महान शायर बशीर बद्र की कविता 'जरा फासलों से मिला करो' का जिक्र है।

आसिफ इसे लेकर कहते हैं, "सौम्या और मैं कविता प्रेमी हैं और अब से करीब एक साल पहले से हम किसी ऐसी चीज को करने की योजना बना रहे थे, जो कविताओं से संबंधित हो, लेकिन हमारी दैनिक दिनचर्या के चलते हमें वक्त नहीं मिल पाता था, लेकिन इस लॉकडाउन ने हमें लंबे समय से हमारे देखे गए सपने को वास्तविकता का रूप देने का मौका दिया है। हम दोनों इसे लेकर काफी रोमांचित हैं क्योंकि यह बेहतर रूप से सामने आई है।"

दूसरी तरफ सौम्या खुद भी कविताएं लिखती हैं। वह कहती हैं, "मैं अपने सोशल मीडिया पेज पर हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू मैं कविताएं पढ़ती रही हूं। कविताएं आत्मा को सुकून देती हैं। यह हमारे रूह की एक गीत है, जो शब्दों के माध्यम से जिंदगी, संघर्ष, भावनाओं को बयां करती है।"

आसिफ और सौम्या के पढ़े हुए 'जरा फासलों से मिला करो' को 13 मई लाइव प्रसारित किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement