Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सीरियल 'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन' को पूरे हुए 18 साल, जूही परमार ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

टीवी सीरियल 'कुमकुम' को आज 18 साल पूरे हो गए हैं। शो को 18 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस जूही परमार ने अपना कुमकुम वाला लुक रिक्रिएट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2020 15:47 IST
juhi parmar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JUHIPARMAR जूही परमार

जूही परमार और हुसैन कुवाजरवाला के सीरियल कुमकुम एक प्यारा सा बंधन सीरियल को आज 18 साल पूरे हो गए हैं। इस सीरियल का नाम याद आते ही इसका गाना 'जीवन कर लेता है श्रंगार सच है ना कुमकुम से'.... अपने आप जुबान पर आ जाता है। जूही और हुसैन की लवस्टोरी लोगों को बहुत पसंद आई थी जिसके बाद यह घर घर में पहचाने जाने लगे थे। यह सीरियल 15 जुलाई 2002 को शुरू हुआ था। शो के 18 साल पूरे होने पर कुमकुम का किरदार निभाने वाली जूही परमार ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

सीरियल कुमकुम ने 7 सालों तक दर्शकों को एंटरटेन किया है। जूही ने आज के दिन कुमकुम का लुक रिक्रिएट किया और एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह शो का गाना गाती नजर आ रही हैं। जूही ने लिखा- वह मेरा ही एक है और मैं उनका एक हिस्सा हूं। इस स्पेशल दिन पर कुमकुम को दोबारा जी रही हूं। कुमकुम का यह आइकानिक लुक कुमकुम लवर्स के एक दोबारा रिक्रिएट कर रही हूं।

जूही परमार ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कुमकुम से अपने कनेक्शन और इस शो ने उनकी जिंदगी कैसे बदली यह बताया है। जूही ने कहा- कुमकुम एक शो नहीं है जिसका मैं हिस्सा थी लेकिन यह मेरी जिंदगी का खजाना है। मैं किरदार और शो से बहुत जुड़ी हुई थी। यह शो मेरे लिए जिंदगीभर का अनुभव होगा।

उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है कुछ चीजें जादू की तरह काम करती हैं और कुमकुम जादू था। कास्ट से लेकर क्रू, स्क्रिप्ट, स्टोरीलाइन, सेट्स, डायरेक्टर, प्रोडक्शन टीम सभी एक साथ ऐसे जुड़े हुए थे जैसे स्क्रीन पर जादू क्रिएट करना हो।

सीरियल के बारे में बात करते हुए जूही ने कहा- आज भी टाइटल ट्रैक सुनकर मुझे खुशी होती है। मैं यह एडमिट करती हूं कि आज भी ये मुझे इमोशनल  कर देता है और मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। अगर कुमकुम उनके टीवी करियर का हिस्सा नहीं होता तो चीजें उनके लिए ऐसी नहीं होती। तो वह अपनी सफलता का बहुत बड़ा हिस्सा इस सीरियल को देती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement