1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. द कपिल शर्मा शो: अमिताभ भट्टाचार्य ने प्रीतम की कार की पिछली सीट पर लिखा था 'ऐ दिल है मुश्किल' गाना

द कपिल शर्मा शो: अमिताभ भट्टाचार्य ने प्रीतम की कार की पिछली सीट पर लिखा था 'ऐ दिल है मुश्किल' गाना

अमिताभ भट्टाचार्य ने रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टाइटल ट्रैक के लिए खूब तारीफें पाई थीं, ये गाना उन्होंने संगीत संगीतकार प्रीतम की कार के पीछे गीत लिखा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2020 18:46 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : THE KAPIL SHARMA SHOW द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड गीतकार स्वानंद किरकिरे, मनोज मुंतशिर और अमिताभ भट्टाचार्य गेस्ट बनकर आएंगे। ये तीनों गीतकार अपनी यात्रा के बारे में बात करते नजर आएंगे। तीनों ही बॉलीवुड के जाने माने गीतकार हैं। अमिताभ, जिन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म के गीत ऐ दिल है मुश्किल के लिए बहुत प्रशंसा पाई, उन्होंने खुलासा किया कि ये गाना उन्होंने संगीतकार प्रीतम की गाड़ी में लिखा था। वो भी कार की पिछली सीट पर बैठकर।

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के दो मेंबर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

 शुरुआत में अमिताभ भट्टाचार्य एक काल्पनिक नाम के तहत गीत लिखते थे। कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अमिताभ ने जवाब दिया, "मैं एक गायक बनने के लिए यहां आया था और मुझे लगा कि आगर मुख्य गीत में अपना नाम दूंगा से लेकर गायन का काम मिलने से ना रिह है। मैं 90 के दशक के बारे में बोल रहा हूं जब मैं यहां आया था ... लेकिन बाद में डर कम हुआ।"

सभी ने ऐ दिल है मुश्किल के चार्टबस्टर गीत का आनंद लिया। लेकिन कई लोग नहीं जानते कि यह गाना कैसे आया। इसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, जिसकी रचना प्रीतम ने की है और इसे अरिजीत सिंह ने गाया है। यह गाना बहुत बाद में फिल्म में शामिल हुआ था, और प्रोड्यूसर के प्रजेंटेशन से कुछ समय पहले ही पूरा हुआ था।

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अमिताभ ने बताया, "प्रीतम दा के साथ क्या होता है कि अगर शम को छह बाजे मिलना है, तो कभी कभी 5 बजे भी धुन दे देते हैं,  हमारी धर्मा के साथ मीटिंग थी, और मैं प्रीतम दा के साथ सुबह से टच में था। मैंने कहा दादा शाम को प्रजेंटेशन है। आप धुन दे दो। आखिरी वक्त तक वो कहते रहे मैं कुछ सोच रहा हूं, मैं दे रहा हूं। आखिरकार हम मीटिंग के लिए गए और मैं उनकी कार के पीछे बैठा था। प्रीतम दा ने मुझे धुन दी और यह फिल्म का टाइटल सॉन्ग था, जिसके लिए मुझे जानकारी दी गई थी कि इसमें शिद्दत और बहुत कुछ था। ओशिवारा से खार तक, मैं उनकी (प्रीतम) कार की पिछली सीट पर बैठा था और बस लिखता रहा और किस्मत से यह सभी एक फ्लो में आ गए और ईश्वर की कृपा से, इसे भी मंजूरी मिल गई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X