Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के घर में अकेली पड़ीं अंकिता लोखंडे, फिनाले से पहले कटा विक्की जैन का पत्ता

'बिग बॉस 17' के घर में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के झगड़े खूब चर्चित रहे। लोगों ने दोनों के बीच के कलेश को एंजॉय करने के साथ ही बर्दाश्त भी किया, लेकिन शो में अब ये झगड़े देखने को नहीं मिलेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 23, 2024 8:35 IST
Vicky jain- India TV Hindi
Image Source : X विक्की जैन।

'बिग बॉस 17' का फिनाले अब करीब आ गया है। सिर्फ 5 दिनों बाद ही घर में बचे फाइनलिस्ट फिनाले मंच पर नजर आएंगे। फिनाले वीक शुरू होते ही आयशा खान और ईशा मालवीय का पत्ता कट गया। आखिरी पड़ाव से ठीक पहले दोनों को घर से जाना पड़ा। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी फिनाले वीक का हिस्सा बने थे। 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' के फिनाले से ठीक पहले ही अब एक और सदस्य का सफाया हो गया है। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बिजनेसमैन पति विक्की जैन हैं। 

अंकिता के पति की हुई छुट्टी

दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे के पिता का एलिमिनेशन हो गया है और उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ये एक मिड वीक एलिमिनेशन है जो हर बार फिनाले वीक के बीच ही होता है। 'बिग बॉस' के हर एलिमिनेशन की जानकारी देने वाले ट्विटर पेज द खबरी पर कहा गया, 'ब्रेकिंग, विक्की जैन को घर से बेघर कर दिया गया है।' अब विक्की के घर से जाने के बाद अंकिता अकेली हो जाएंगी। फिलहाल घर में उनका कोई साथी नहीं बचा है। ऐसे में आखिरी एक हफ्ता अंकिता लोखंडे के लिए काफी मुश्किल होने वाला है।

यहां देखें एक्स पोस्ट

विक्की रहे मीडिया के निशाने पर 

बता दें, हाल के ही प्रोमो में दिखाया गया था कि मीडिया घर में आई और उन्होंने सभी घरवालों से तीखे सवाल किए, जिसके जवाब देते और खुद को सही साबित करते घर वाले नजर आए। इस दौरान मीडिया ने विक्की जैन को भी आड़े हाथों लिया था। विक्की जैन मीडिया के निशाने पर थे। मेकर्स ने जो प्रोमो रिलीज किया था, उसमें विक्की जैन से पूछा गया था, 'आपको किस बात का घमंड है?' इसका जवाब देते हुए विक्की जैन ने कहा, 'अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है। कोयले की खदानों का भी घमंड है।' 

यहां देखें प्रोमो

अंकिता को सता रहा इस बात का घर

वहीं ईशा मालवीय के घर से जाने के बाद भी अंकिता इमोशन नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने अपना डर जाहिर किया था। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच चर्चा हुई थी, जिसमें अंकिता ने अपनी सास को लेकर अपने मन का डर जाहिर किया था। उन्होंने विक्की से सवाल किए कि मीडिया में उनकी मां ने रिश्ते के पक्षधर न होने की बात क्यों कही थी। वहीं अंकिता ने साफ कहा कि वो 'बिग बॉस 17' से निकलकर उन्हें फेस नहीं कर पाएंगी। इसके अलावा उन्होंने माफी मांगने की भी बात कही, जिस पर विक्की जैन अपनी मां की साइड लेते नजर आए थे और उन्होंने अंकिता लोखंडे को अपनी हरकते सुधारने के लिए कहा था। 

घर में बचे हैं ये कंटेस्टेंट

बता दें, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी अब बिग बॉस के घर में बचे हैं। ऐसे में 28 जनवरी को होने वाले फिनाले में यही कंटेस्टेंट नडर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: सिर्फ आलिया नहीं, इस खास शख्स के साथ रणबीर कपूर करना चाहते थे रामलला के दर्शन, बोले- काश ऐसा...

नंगे पैर ही अयोध्या पहुंचे थे जैकी श्रॉफ, रामलला के दर्शन के बाद भी नहीं पहनी चप्पल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement