Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात में खुलेआम गुंडागर्दी! रेस्टोरेंट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी फॉर्च्यूनर कार, शख्स ने झोंके फायर, सामने आया VIDEO

गुजरात में बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की है और फायरिंग भी की है। बदमाश यहीं नहीं रुके बल्कि रेस्टोरेंट के दरवाजे में अपनी फॉर्च्यूनर कार घुसा दी है। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को पकड़ा है।

Reported By : Nirnaya Kapoor Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 07, 2023 15:37 IST
Gujarat - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फॉर्च्यूनर कार के साथ पकड़े गए बदमाश

अहमदाबाद: गुजरात में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका जीता-जागता उदाहरण एक वीडियो के जरिए सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अहमदाबाद के बोपल इलाके में एक रेस्टोरेंट का दरवाजा तोड़ते हुए फॉर्च्यूनर कार अंदर घुस जाती है और फिर उसमें से बाहर निकलकर एक शख्स अपनी रिवाल्वर से खुलेआम 3 राउंड फायरिंग करता है।

वीडियो में ये भी दिख रहा है कि उसी गाड़ी के पीछे एक और गाड़ी रेस्टोरेंट के बाहर आकर खड़ी होती है, जिसमें से तलवार और लाठियां लेकर लोग बाहर निकलते हैं और रेस्टोरेंट की तरफ बढ़ते हैं। इसके बाद ये लोग रेस्टोरेंट के अंदर तोड़फोड़ भी करते हैं। ये वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है और यह रेस्टोरेंट है "बाप नो बगीचों" जोकि अहमदाबाद में "बी एन बी" के नाम से प्रसिद्ध है।

क्या है पूरा मामला

ये घटना अहमदाबाद के बोपल पुलिस स्टेशन इलाके की है जिसमें विश्वनाथ रघुवंशी नाम का व्यक्ति मुख्य आरोपी है। उसके बारे में ये बताया जा रहा है कि वह शनिवार को रात 2:30 बजे बीएनबी रेस्टोरेंट पर अपने कुछ दोस्तों के साथ जाता है। रेस्टोरेंट के मालिक की तरफ से उसे वहां पर रेस्टोरेंट में एंट्री से रोका जाता है और बताया जाता है कि रेस्टोरेंट्स बंद हो चुका है, जिसको लेकर दोनों में कहासुनी होती है।

इसके बाद विश्वनाथ रघुवंशी वहां से निकल जाता है और अपने कुछ और साथियों को लेकर तड़के करीब 4:30 बजे दोबारा उसी रेस्टोरेंट पर पहुंचता है। रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद हो चुका होता है तो वो अपनी फॉर्च्यूनर से दरवाजा तोड़ते हुए रेस्टोरेंट के अंदर घुस जाता है। इसके बाद वह और उसके साथी मिलकर रेस्टोरेंट में पड़ी एक-एक चीज कुर्सियां, टेबल, किचन का सामान, क्रोकरी, फ्रीज़ कंप्यूटर सब कुछ तहस-नहस कर डालते हैं और साथ ही रेस्टोरेंट्स के स्टोर रूम में आग भी लगा देते हैं।

पुलिस ने 7 आरोपियों को पकड़ा है और इनके खिलाफ 395, 397 और 436 जैसी संगीन धाराओं में गुनाह दर्ज किए गए हैं और अभी भी यह पुलिस रिमांड पर हैं। पुलिस इनके साथ पूरी सख्ती से पेश आ रही है। पुलिस का कहना है कि विश्वनाथ सहित 7 में से 4 आरोपियों को तो घटना के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने कहीं पर भी गुनहगारों के साथ कोई रियायत नहीं बरती है और कोशिश यही की जा रही है कि इन्हें जल्दी बेल भी ना मिले। वहीं रेस्टोरेंट्स का मालिक इतना डरा हुआ है कि अभी सामने नहीं आ रहा है। उसका रेस्टोरेंट अभी भी इसी तरह तहस-नहस पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें- 

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Viral Video: बैंक में लोन को लेकर चले लात-घूंसे, कर्मचारी को दो ग्राहकों ने खूब पीटा, मामला दर्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement